scriptअचानक कलेक्ट्रेट छोड़कर वकीलों ने शुरू की पुलिस के खिलाफ नारेबाजी, हंगामा करने की बताई ये वजह- देखें वीडियो | advocate on protest and stopped vehicals at highway | Patrika News

अचानक कलेक्ट्रेट छोड़कर वकीलों ने शुरू की पुलिस के खिलाफ नारेबाजी, हंगामा करने की बताई ये वजह- देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Oct 09, 2019 06:27:42 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

कोर्ट से निकलकर वकीलों ने दिल्ली यमुनोत्री हाई-वे पर लगाया जाम
वकील की हत्या का खुलासा न होने पर जताई नाराजगी
पुलिस ने वकीलों को शांत कराकर जल्द खुलासे का दिया आश्वासन

बागपत। जिला कोर्ट में बैठे वकील बुधवार को अचानक ही सड़क पर जा पहुंचे। जहां वकीलों ने 9 दिन पूर्व हुई एक वकील की हत्या की वारदात के मामले का खुलासा नहीं होने पर नारेबाजी शुरू कर दी। गुस्साए जनपद के वकीलों ने दिल्ली यमुनोत्री पर कलेक्ट्रेट के पास जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। साथ ही जल्द खुलासा नही होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है। फि़लहाल पुलिस ने वकीलों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

दरअसल आपको बता दे कि 30 सितंबर को शाम के वक्त वकील जाहिद की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब वह कोर्ट से अपने गांव दाह दौघट जा रहा था। तभी अज्ञात बदमाशों ने उसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। इस मामले में गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा किया था। पुलिस ने लोगों को जल्द खुलासा करने का आश्वासन देकर शांत करा दिया था, लेकिन 9 दिन बाद भी मामले का खुलासा नहीं हुआ है। जिससे गुस्साए वकीलों ने बुधवार को दिल्ली – यमुनोत्री हाइवे पर कलेक्ट्रेट के पास जाम लगा दिया। वकीलों ने हाइवे पर बैठकर पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया और मामले का खुलासा करने की मांग की है। जल्द खुलासा नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। फिलहाल पुलिस ने वकीलों को मामले में जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो