scriptमुठभेड़ के दौरान फरार 25 हजार के इनामी को पुलिस ने दबोचा | Baghpat police arrested a wanted criminal | Patrika News

मुठभेड़ के दौरान फरार 25 हजार के इनामी को पुलिस ने दबोचा

locationबागपतPublished: Aug 21, 2019 08:48:19 pm

Submitted by:

Iftekhar

मुठभेड़ के दौरान भाग निकला था आरोपी
पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश को बताया शातिर लूटेरा

bagh.jpeg

 

बागपत. करीब एक माह पूर्व पुलिस मुठभेड़ (UP police Encounter) के दौरान फरार हुए बदमाश (Criminal) को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी पर एसपी (SP of Baghpat) ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की एक बाइक और एक तमंचा बरामद किया है। अपने कार्यालय में बुधवार को पत्रकारों से वार्ता के दौरान एसपी ने बताया कि 23 जुलाई को चमरावल रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई थी।

इस दौरान पुलिस ने ढिकौली निवासी बदमाश गुलजार को गिरफ्तार कर लिया था। कोतवाली में उसके विरूद्ध पुलिस पर जानलेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। एसपी के अनुसार वह एक शातिर लुटेरा है। उसके तीन साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वह अभी तक फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित था। एसपी ने बताया कि स्वाट टीम को बुधावार को 25 हजार के इनामी बदमाश गौरव उर्फ मुल्ला निवासी ढिकौली के बाघू स्थित एक बंद पड़े भट्टे के पास होने की सूचना मिली थी। टीम तत्काल मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

वह एक शातिर बदमाश बताया गया है और उसके विरूद्ध दिल्ली, गाजियाबाद व कोतवाली बागपत में लूट, चोरी व हत्या के प्रयास के पांच मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की एक बाइक व 315 बोर का एक तमंचा बरामद किया है। विधिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो