scriptबस स्टैंड पर खड़े हुए थे सभी, तभी आई ऐसी आवाज कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो | blast in cylinder of balloon filing gas four injured | Patrika News

बस स्टैंड पर खड़े हुए थे सभी, तभी आई ऐसी आवाज कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Dec 26, 2018 07:33:18 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

चपेट में आने से गुब्बारे वाले समेत चार लोग घायल हो गए। जिनमें से एक की हालत की गंभीरता को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है।

picture

accident

बागपत। जनपद में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब दिल्ली यमुनोत्री हाइवे के पास एक गुब्बारों में हवा भर रहे गैस सिलेंडर में जोरदार ब्लास्ट हो गया। जिसकी चपेट में आने से गुब्बारे वाले समेत चार लोग घायल हो गए। जिनमें से एक की हालत की गंभीरता को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

‘भाजपा विधायक के भाई की कंपनी समेत अन्य पर बकाया राशि नहीं वसूल रहे अधिकारी’

दरअसल, मामला कोतवाली बागपत इलाके का है, जहां दिल्ली यमुनोत्री हाइवे के पास दिल्ली बस स्टैंड के पास एक गुब्बारे बेचने वाला शख्स मनोहर गुब्बारे में गैस भर रहा था। तभी अचानक से गैस के सिलेंडर में जोरदार ब्लास्ट हो गया।धमाका इतना तेज था कि गुब्बारे वाला मनोहर उसकी चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल गया।
यह भी पढ़ें

प्रभु यीशु के बाल्य रूप को देखने के लिए जुटे श्रद्धालु, देखें वीडियाे

जबकि वहीं बस स्टैंड पर खड़े तीन छात्र भी ब्लास्ट की चपेट में आ गए। इसके साथ ही आसपास मौजूद लोगों मे भगदड़ मच गई और आफरा-तफरी का माहौल हो गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर हादसे की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो