scriptचिंताजनक: कोरोना कर्मवीर भी आए संक्रमण की चपेट में, 123 पहुंची मरीजों की संख्या | corona warriors found positive in baghpat | Patrika News

चिंताजनक: कोरोना कर्मवीर भी आए संक्रमण की चपेट में, 123 पहुंची मरीजों की संख्या

locationबागपतPublished: Jun 12, 2020 05:07:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-बड़ौत हॉट स्पॉट क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे एक सिपाही में कोरोना के लक्षण मिले हैं
-एक नर्सिंग होम के डॉक्टर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है
-महिला आशा कर्मचारी में भी कोरोना का पुष्टि हुई है

coronavirus infection rate in chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के लिए बड़ी राहत: 22 दिनों में प्रदेश में संक्रमण दर 19 प्रतिशत गिरकर 11 पर पहुंची

बागपत। जनपद में कोरोना के केस रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। गांव के लोग भी कोरोना संक्रमित होने लगे हैं। वहीं अब कोरोना कर्मवीरो के संक्रमण पाए जाने पर स्थिति और नाजुक हो चली है। दरअसल, जनपद के अंदर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 123 पर पहुंच गई है। जिसमें से 37 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। एक कोरोना पॉजिटिव की मौत हो चुकी है। जिले में इस वक्त 85 सक्रिय संक्रमित हैं। जिनका इलाज बागपत और मेरठ के कोविड-19 अस्पतालों में चल रहा है।
यह भी पढ़ें

कोरोना से तीन और लोगों की मौत, अब तक 45 की गई जान

हैरान कर देने वाली बात और निकल कर सामने आई है। जनपद के अंदर कोरोना कर्मवीर भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। गुरुवार देर शाम आई रिपोर्ट में पांच कोरोना पॉजिटिव पाए गए। शुक्रवार को सीएमओ आरके टण्डन ने जानकारी देते हुये बताया कि बडौत हॉट स्पॉट क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे एक सिपाही को कोरोना के लक्षण मिले हैं। इतना ही नहीं बडौत के एक नर्सिंग होम के डॉक्टर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, साथ ही एक इलेक्ट्रीशियन भी कोरोना संक्रमित मिला है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव मिले इन कोरोना कर्मवीरों को एकांतवास के लिए भेज दिया है और उनका इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

अब नहीं बचेगा कोई कोरोना संदिग्ध, हर खांसी-बुखार पीड़ित की होगी जांच

वहीं बागपत जनपद के हजूरा बाद गढ़ी में भी एक आशा कार्यकर्ता और उसके पति को कोरोना के लक्षण मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आशा कार्यकर्ता से बातचीत की और उसके संपर्क में आए लोगों की भी जानकारी ली है। सभी पॉजिटिव मरीजों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और उन क्षेत्रों को पूरी तरह सील करने की कार्रवाई की जा रही है जहां पर यह पांच कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उनके परिजनों के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भी भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो