Film में करनी है एक्टिंग तो बड़े काम की है ये खबर, 13 October से यहां शुरू हो रहे Audition, देखें वीडियो

Highlights:

-Saand Ki Aankh Movie के बाद Baghpat में अब एक Documentary Film बनने जा रही है

-Kailash Satyarthi Biopic बना चुके Pankaj Johar डॉक्यूमेंट्री फिल्म की शूटिंग करेंगे

-फिल्म में 12 साल के एक कबीर नाम के लड़के की कहानी दिखाई जाएगी

बागपत। फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh Movie) के बाद बागपत (Baghpat) में अब एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म (Documentary Film in Bagpat) बनने जा रही है। कैलाश सत्यार्थी (Kailash Satyarthi Biopic) की बायोपिक बना चुके पंकज जोहर (Pankaj Johar) अब बागपत में डॉक्यूमेंट्री फिल्म की शूटिंग करेंगे। फिल्म में 12 साल के एक कबीर नाम के लड़के की कहानी दिखाई जाएगी, जो बागपत की राजनीति से बहुत कुछ सीखता है।

यह भी पढ़ें : सरकार ने जारी किया नया फरमान, अब Traffic Police से बदतमीजी की तो इतने रुपये का लगेगा जुर्माना!

ये होगी फिल्म की कहानी

पंकज जोहर ने बताया कि फिल्म की कहानी में एक राष्ट्रीय स्तर का पत्रकार जो मेट्रो सिटी में रहता है, लेकिन सियासी पार्टी उन्हें चुनाव लड़ाने को टिकट की पेशकश करती है। इस पेशकश को मंजूर कर वह पत्रकार मेट्रो सिटी से निकलकर लोकसभा चुनाव लड़ने बागपत आता है। चुनाव प्रचार में वह अपनी पत्नी और 12 साल के बेटे कबीर को रखते हैं। कबीर चुनाव के दौरान ग्रामीण क्षेत्र में आकर अपने पापा के साथ चुनाव प्रचार में गांव-गांव घूमता है। इस दौरान उसकी सोच और जिंदगी में क्या बदलाव आता है। इस फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी।

यह भी पढ़ें : दीपावली तक हवा की गुणवत्ता ज्यादा होगी खराब, लोगों की बिगाड़ेगी सेहत

यहां होंगे ऑडिशन

फिल्म के कलाकारों के ऑडिशन को लेकर पंकज जोहर ने बुधवार को सदर एसडीएम पुलकित गर्ग से मुलाकात की और 13 अक्टूबर को प्रातः 10:00 सेंट एंजेल्स पब्लिक स्कूल बागपत में 12 साल से लेकर वृद्ध कलाकारों तक के लिए होने वाले ऑडिशन के लिए सुरक्षा मांगी है। बताया जा रहा है नवंबर और दिसंबर में फिल्म की एक तिहाई हिस्से की शूटिंग दिल्ली में तथा दो तिहाई हिस्से की शूटिंग बागपत में होगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned