script

अधिकारियों ने दी एेसी चेतावनी कि व्यापारियों में मच गया हड़कंप

locationबागपतPublished: Nov 23, 2018 05:46:32 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

व्यापारियों को दिया दो दिन का समय

news

अधिकारियों ने दी एेसी चेतावनी कि व्यापारियों में मच गया हड़कंप

बागपत।बडौत नगर पालिका परिषद में बढ़ते जाम और अतिक्रमण को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष ने अतिक्रमण के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।गुरूवार को एसडीएम, सीओ के साथ नगर के व्यापारियों की बैठक लेकर उनसे नगर में लगने वाले जाम के विषय में चर्चा की और सभी दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने के लिए दो दिन का समय दिया गया।जिसके बाद जुर्माना और अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर दी जाएगी।

बैठक कर दो दिन का दिया समय

एसडीएम आशीष कुमार, सीओ रामानंद कुशवाहा ने गुरुवार को पालिका सभागार में व्यापारियों की बैठक ली। बैठक में एसडीएम व सीओ ने दुकानदारों, व्यापारियों से नगर में लगने वाले जाम के कारण बिगड़ रहे हालात पर चर्चा की। एसडीएम ने सभी दुकानदारों,व्यापारियों को दो दिन का अल्टीमेटम देते हुए चेतावनी दी कि यदि इस समय तक किसी के द्वारा मार्ग पर अतिक्रमण किया जाता है। तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसमें सरकारी सड़क, फुटपाथ, नालों पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों से पालिका द्वारा जुर्माना वसूला जाएगा। एसडीएम ने बताया कि अस्थाई अतिक्रमण हटाने के लिए तीन जोन बनाए गए हैं। इसमें पालिका कर्मचारियों की ड्यूटी सरकारी सड़क पर किए गए अतिक्रमणकर्ताओं से जुर्माना वसूलने के लिए लगाई गई है। 500 रुपये से 5000 रुपये तक का जुर्माना वसूल किया जाएगा। अवैध रूप से चल रही ई-रिक्शाओं को जब्त करने की कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। इसके अलावा ई-रिक्शाओं के लिए अलग से रूट निर्धारण किया जाएगा।

एसडीएम आशीष कुमार ने कहा कि डिवाइडर के पास सरकारी सड़क पर अवैध रूप से खड़े किए गए जा रहे वाहनों से चालान वसूला जाएगा और उनके जब्त करने तक की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसके अलावा नेहरू मूर्ति के आसपास बने बरामदे भी पूर्ण रूप से खाली कराए जाएंगे। बड़े वाहनों को शहर के अंदर आने के लिए बैरियर लगाने की व्यवस्था की जा रही है। ठेलियों को सडक के बीच से हटाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो