scriptमुन्ना बजरंगी की हत्या से सुर्खियों में आया था बागपत जेल, परेशान प्रशासन ने इन दो कुख्यातों को दूसरी जेल में किया शिफ्ट | Two prisoners were shifted in Meerut and Ghaziabad after marpit and ba | Patrika News

मुन्ना बजरंगी की हत्या से सुर्खियों में आया था बागपत जेल, परेशान प्रशासन ने इन दो कुख्यातों को दूसरी जेल में किया शिफ्ट

locationबागपतPublished: Jun 03, 2019 12:36:50 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

कुख्यात अपराधी जेल में भी बने सिरदर्द
आपस में मारपीट बनी प्रशास के लिए मुसिबत
जेल में बवाल करने पर दो बदमाशों को मेरठ व गाजियाबाद भेजा

bagpat

मुन्ना बजरंगी की हत्या से सुर्खियों में आया था बागपत जेल, परेशान प्रशासन ने इन दो कुख्यातों को दूसरी जेल में किया शिफ्ट

बागपत। मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद से ही बागपत जेल सुर्खियों में है। कभी हत्या से जुड़ी जांच को लेकर तो कभी कैदियों को लेकर। एक बार फिर जिला जेल में आए दिन बवाल काटने वाले दो कुख्यात बदमाशों ने जेल प्रशासन ने मेरठ और गाजियाबाद की जेलों में शिफ्ट करा दिया है। जिलाधिकारी की संस्तुति रिपोर्ट के बाद जेल प्रशासन ने इन बंदियों को दूसरी जेलों में शिफ्ट किया है।
दरअसल बागपत की जिला जेल में करीब सात सौ बंदी बंद है। इनमें कई कुख्यात बदमाश भी शामिल है। आए दिन जेल के भीतर कुख्यात और उनके गुर्गे आपस में उलझते रहते हैं। पिछले एक माह के भीतर ही जेल के अंदर कई बार बंदियों के बीच मारपीट हो चुकी है। जिससे जेल प्रशासन की सिरदर्दी बढ़ गई थी।
जिसके बाद आए दिन होने वाली मारपीट का कारण बनने वाले कुख्यात बदमाश वरूण लुहारी और रवि बिजरौल को अन्य जिले की जेल में शिफ्ट किए जाने की रिपोर्ट जेल अधीक्षक ने डीएम बागपत को भेजी थी। जिस पर डीएम बागपत ने अपनी संस्तुति रिपोर्ट लगाते हुए वरूण लुहारी को गाजियाबाद और रवि बिजरौल को मेरठ की जेल में शिफ्ट किए जाने के आदेश जारी कर दिए थे।
रविवार को जेल प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच वरूण लुहारी को गाजियाबाद और रवि बिजरौल को मेरठ की जेल में शिफ्ट करा दिया। जेल अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेशानुसार दोनों बंदियों को शिफ्ट करा दिया गया है। इन दोनों बंदियों की वजह से जेल का माहौल खराब हो रहा था। वे और उनके गुर्गे आए दिन आपस में मारपीट करते रहते थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो