scriptBagpat: ‘जिन्‍न’ ने किया महिला सिपाही का रेप, पुलिस ने की यह कार्रवाई | UP Police Woman Head Constable Raped By Maulana In bagpat | Patrika News
बागपत

Bagpat: ‘जिन्‍न’ ने किया महिला सिपाही का रेप, पुलिस ने की यह कार्रवाई

Highlights

Bijnor निवासी महिला Bagpat के एक थाने में है तैनात
जिन्‍न का साया बताकर रात को अकेले बुलाया
आरोपी मौलाना खुद पहुंच गया SP ऑफिस

बागपतOct 05, 2019 / 11:29 am

sharad asthana

rape_1.jpg

rape

बागपत। जनपद में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक ‘जिन्‍न’ ने महिला सिपाही का रेप कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला अंधविश्‍वास से जुड़ा हुआ है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
यह आरोप लगाए सिपाही ने

बिजनाैर (Bijnor) निवासी एक महिला के पति की मौत हो चुकी है। वह बागपत (Bagpat) के एक थाने में हेड कांस्‍टेबल है। उसने आरोप लगाया है क‍ि एक मौलाना ने खुद को जिन्‍न बताते हुए उससे दुष्‍कर्म किया है। उस समय मौलाना ने जिन्‍न का भेष बना रखा था। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, उसके बेटे का एक्‍सीडेंट हो गया था। उसने उसका काफी इलाज कराया लेकिन फायदा नहीं हुआ। परिचित ने उसके बेटे पर भूत-प्रेत का साया बताया। इसके बाद महिला सिपाही (UP Police Woman Head Constable) ने पिछले साल जुलाई में मोमीन मस्जिद के मौलाना जुबैर से मिली।
यह भी पढ़ें

सिरफिरे आशिक ने ये हरकत करने के बाद दी धमकी, शिक्षिका ने स्कूल जाना छोड़ा

सिपाही को यह कहकर डराया

आरोप है कि मौलाना ने उससे कहा कि उसके बेटे पर जिन्‍न का साया है। उसने महिला सिपाही को रात में अकेले बुलाया। वहां उसने जिन्‍न का भेष धरा और खुद को जिन्‍न बताते हुए महिला सिपाही से रेप किया। आरोप है कि मौलाना ने महिला सिपाही के बेटे को यह कहकर डराता रहा कि उसके बेटे को जिन्‍न मार देगा। मौलाना ने सिपाही को डराकर उससे कई बार दुष्‍कर्म किया। इससे परेशान होकर महिला सिपाही ने पुलिस अधिकारियों से इस बात की शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।
यह भी पढ़ें

परिवार को जहर देकर फरार हुई थी, पुलिस को भेजी ऐसी चिट्ठी कि जिसे देख पुलिस ने भी पकड़ लिया माथा

vlcsnap-2019-10-05-10h52m33s254.png
पुलिस ने किया गिरफ्तार

शुक्रवार को आरोपी मौलाना जुबेर निवासी सहारनपुर खुद एसपी ऑफिस पहुंच गया। वहां उसको गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि महिला डेयरी पर दूध लेने आती थी। वहीं पर दोनों की जाान पहचान हुई थी। इसके बाद महिला ने उसको मकान बेचने को कहा। दोनों में 27 लाख रुपये में सौदा तय हुआ था। इसके बाद पीड़ि‍ता ने पहले उसको 2.20 लाख रुपये दे दिए थे लेकिन बाद में वापस ले लिए थे। एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव का कहना है क‍ि आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है। मकान वाली बात की भी जांच की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Bagpat / Bagpat: ‘जिन्‍न’ ने किया महिला सिपाही का रेप, पुलिस ने की यह कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो