scriptबहराइच पुलिस ने चेकिंग के दौरान हुंडई कार के पिछली सीट के नीचे रखें बोरे को खुलवाया तो उड़ गए होश | Patrika News
बहराइच

बहराइच पुलिस ने चेकिंग के दौरान हुंडई कार के पिछली सीट के नीचे रखें बोरे को खुलवाया तो उड़ गए होश

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर चलाए गए चेकिंग अभियान में रुपईडीहा पुलिस और एफएसटी टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कार की पिछली सीट के नीचे रखे सफेद प्लास्टिक बोरे को खुलवाया तो पुलिस के होश उड़ गए।

बहराइचMay 16, 2024 / 05:28 pm

Mahendra Tiwari

Bahraich news Hindi

बरामद रुपयों के साथ पुलिस टीम और कार सवार लोग

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पुलिस और प्रशासन की टीम लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। बुधवार की आधी रात बहराइच जिले की रुपईडीहा पुलिस और एफएसटी टीम कस्बा में एक पेट्रोल पंप के पास चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान रात करीब 11 बजे बहराइच की तरफ जा रही हुंडई कार को रोक कर तलाशी ली गई। तो गाड़ी की पिछली सीट के नीचे एक प्लास्टिक बोरे में भारी मात्रा में हजार पांच सौ और दो सौ के भारी मात्रा में नोट मिले। नोटों की गिनती कराई गई तो इक्यावन लाख पाँच सौ बरामद हुआ। टीम ने इसकी सूचना आयकर विभाग को दिया।
Lok sabha election 2024: बहराइच जिले के रुपईडीहा कस्बे में पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला के निर्देश पर लोकसभा चुनाव को लेकर चलाए गए अभियान में पुलिस और एफएसटी टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कस्बे में चेकिंग के दौरान पुलिस और एफएसटी टीम ने हुंडई कार को रोका। इस कार में चालक समेत दो लोग सवार थे। जिसमें बहराइच जिले के काजी कटरा थाना दरगाह शरीफ रहने वाले कार चालक रवि गुप्ता तथा चालक के बगल वाली सीट पर बैठे शहर के काजीपुरा के रहने वाले धानाजी शिन्दे पुत्र उल्लाहास राव से बरामद रुपयों के विषय में पूछताछ किया तो वह कोई समुचित जवाब नहीं दे सके। बरामद रुपया को रुपईडीहा थाने लाया गया। जहां पर क्षेत्राधिकारी तहसीलदार सहित अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में वीडियोग्राफी कर काउंटिंग कराई गई। जिसमें 500 के दस हजार नोट तथा सौ रुपये के चार सौ नोट, 500 रुपये के 81 नोट, दो सौ रुपये के 90 नोट तथा 500 के चार नोट कुल मिलाकर इक्यावन लाख पाँच सौ रुपए बरामद हुए। बरामद धनराशि के विषय में आयकर विभाग को सूचना दी गई है। पुलिस अन्य विधिक कार्रवाई कर रही है। पकड़ने वाली टीम में मजिस्ट्रेट कर्मवीर उप निरीक्षक प्रकाश सरोज, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार निषाद, सोविन्द्र यादव, अनुज कुमार शामिल रहे।

Hindi News/ Bahraich / बहराइच पुलिस ने चेकिंग के दौरान हुंडई कार के पिछली सीट के नीचे रखें बोरे को खुलवाया तो उड़ गए होश

ट्रेंडिंग वीडियो