scriptTransportation System-दुर्गावती चौक से हनुमान चौक तक आवागमन रहेगा प्रतिबंधित | -Traffic will be restricted from Durgavati Chowk to Hanuman Chowk | Patrika News
बालाघाट

Transportation System-दुर्गावती चौक से हनुमान चौक तक आवागमन रहेगा प्रतिबंधित

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शनिवार को बालाघाट प्रवास पर होंगे। उनके कार्यक्रम को सुचारु रुप से संचालित करने के लिए और नागरिकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नगर की यातायात व्यवस्था निर्धारित की गई है। बालाघाट. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शनिवार को बालाघाट प्रवास पर होंगे। उनके कार्यक्रम को सुचारु रुप से संचालित […]

बालाघाटJun 28, 2024 / 10:05 pm

Bhaneshwar sakure

मार्ग किया डायवर्ट

मार्ग डायवर्सन का रोडमेप।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शनिवार को बालाघाट प्रवास पर होंगे। उनके कार्यक्रम को सुचारु रुप से संचालित करने के लिए और नागरिकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नगर की यातायात व्यवस्था निर्धारित की गई है।
बालाघाट. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शनिवार को बालाघाट प्रवास पर होंगे। उनके कार्यक्रम को सुचारु रुप से संचालित करने के लिए और नागरिकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नगर की यातायात व्यवस्था निर्धारित की गई है। यातायात पुलिस ने बताया कि शहर में यातायात व्यवस्था के लिए मार्ग का डायवर्सन किया गया है। लालबर्रा, वारासिवनी की ओर से बालाघाट आने वाले वाहन व बसें डेंजर रोड से नवेगांव, सरेखा, बैहर रोड से बैहर रेल्वे क्रॉसिंग होते हुए बस स्टैंड जाएगी। गोंदिया, लांजी कि ओर से बालाघाट आने वाले वाहन और बसें सरेखा तिरहा से सविधांन चौक बैहर रोड होकर बस स्टैंड जाएगी। बालाघाट, बैहर से वारासिवनी, लालबर्रा की ओर आने-जाने वाले वाहन व बसें संविधान चौक से कोसमी होकर नवेगांव, गोंगलई, गायखुरी होकर डेंजर रोड से गर्रा पुल से आवागमन करेगें।
ऐसी होगी पार्किंग व्यवस्था
लालबर्रा, वारासिवनी से कार्यक्रम स्थल आने वाली बसे डेंजर रोड, जागपुर घाट, अम्बेडकर चौक होते हुए उत्कृष्ट स्कूल मैदान में वाहन पार्क करेंगे। लांजी, गोंदिया से कार्यक्रम स्थल में आने वाली बसें नवेगांव स्कूल से गोगलई, गायखुरी, जागपुर घाट, अम्बेडकर चौक होते हुए उत्कृष्ट स्कूल मैदान में वाहन पार्क करेंगे। बैहर, लामता से कार्यक्रम स्थल आने वाली बसे संविधान चौक से कोसमी होकर नवेगांव, गायखुरी, जागपुर घाट अम्बेडकर चौक होते हुए उत्कृष्ट स्कूल मैदान में वाहन पॉर्किंग करेगें। कार्यक्रम स्थल में आने वाले छोटे वाहनों की पॉर्किंग सेठिया स्कूल ग्राउंड, रेल्वे स्टेशन रोड पर रहेगी। बैहर रोड से शास्त्री चौक से देवी तालाब होकर कार्यक्रम स्थल आने वाले छोटे वाहनों की पॉर्किंग जयहिंद टॉकीज के सामने ग्राउंड में की जाएगी।
ये मार्ग रहेंगे प्रतिबंधित
शहर में भारी वाहन प्रवेश न कर डेंजर रोड, जागपुर घाट, नवेगांव बायपास, सरेखा से होकर आवागमन करेगें। दुर्गावती चौक, जयस्तंभ चौक, कालीपुतली चौक, हनुमान चौक तक आवागमन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा।

Hindi News/ Balaghat / Transportation System-दुर्गावती चौक से हनुमान चौक तक आवागमन रहेगा प्रतिबंधित

ट्रेंडिंग वीडियो