script बिहार जा रहे 30 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार | 2 smugglers going from Ballia to Bihar arrested with 30 boxes liquor | Patrika News

बिहार जा रहे 30 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

locationबलियाPublished: Nov 29, 2023 12:40:40 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

दोकटी थानाध्यक्ष मदन पटेल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए कृष्णा नगर ढ़ाला पर पहुंचकर बिहार के तरफ जा रहे ट्रैक्टर को रोका गया। ट्रैक्टर ड्राइवर और दो लोग ट्रैक्टर पर सवार थे। जो पुलिस को देखकर ट्रैक्टर से कूद कर भागने लगे। जिसमें से एक भागने में सफल रहा।

balliyatobihar.jpg
बिहार जा रहे 30 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार
Ballia: दोकटी थानाध्यक्ष मदन पटेल व उपनिरीक्षक जयप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आज मंगलवार को सुबह 11 बजे के लगभग कृष्णा नगर ढ़ाला पर से ट्रैक्टर पर लाद कर तस्करी कर बिहार ले जा रहे 30 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ट्रैक्टर, ट्राली व अंग्रेजी शराब की पेटियों को कब्जे में लेकर दोकटी थाने लाकर संगत धाराओं में कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के लिए चालान कर दिया।
दोकटी थानाध्यक्ष मदन पटेल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए कृष्णा नगर ढ़ाला पर पहुंचकर बिहार के तरफ जा रहे ट्रैक्टर को रोका गया। ट्रैक्टर ड्राइवर और दो लोग ट्रैक्टर पर सवार थे। जो पुलिस को देखकर ट्रैक्टर से कूद कर भागने लगे। जिसमें से एक भागने में सफल रहा। जबकि दो लोगों को पुलिस टीम के सदस्यों ने दौड़ा कर, घेर कर पकड़ लिया। ट्रैक्टर की ट्राली में 30 पेटियों में 180 एमएल वाली 1440 शीशी 8PM स्पेशल ब्रांड ऑफिस स्कॉच एंड इंडियन ग्रीन व्हिस्की बरामद हुई।
जिसका बाजार में मूल्य लगभग साढे तीन लाख बताया गया। पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त तो ने अपना नाम अमन राजभर निवासी चिंतामणपुर थाना रसड़ा तथा दीपक कुमार सिंह निवासी जाम थाना रसड़ा बताया। भागे हुए व्यक्ति का नाम पूछा गया तो उसका नाम बृजेश कुमार यादव निवासी मोकलपुर थाना रसड़ा बताया। इन तीनों लोगों के अलावा जांच में अंग्रेजी शराब बांसडीह के अंग्रेजी शराब की दुकान की पाई गई। ऐसे में बांसडीह अंग्रेजी शराब के दुकान के अनुज्ञपि तथा सेल्समैन सहित कुल 5 लोगों के पर संगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो