scriptबसपा को बड़ा झटका, कुंवर विजय सिंह पप्पू ने सैकड़ों नेताओं संग ज्वाइन की भाजपा | BJP Leader Kunwar Vijay Singh Pappu Join BJP | Patrika News
बलिया

बसपा को बड़ा झटका, कुंवर विजय सिंह पप्पू ने सैकड़ों नेताओं संग ज्वाइन की भाजपा

कुंवर विजय सिंह पप्पू दो बार बसपा के टिकट पर लड़ चुके हैं विधानसभा चुनाव।
सलेमपुर प्रभारी यूपी के मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने ज्वाइन करायी भाजपा।

बलियाApr 28, 2019 / 09:29 pm

रफतउद्दीन फरीद

Kunwar Vijay Singh Pappu

कुंवर विजय सिंह पप्पू

बलिया . लोकसभा चुनव के चार चरणों के लिये वोटिंग हो जाने के बाद पांचवें चरण से पहले दल-बदल की पॉलिटिक्स तेज हो गयी है। पूर्वांचल में रविवार को बसपा के कद्दावर नेता कुंवर विजय सिंह ‘पप्पू’ कई ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने सलेमपुर लोकसभा प्रभारी यूपी के मंत्री उपेन्द्र तिवारी की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन की। कई नेताओं ने बसपा छोड़कर भाजपा का दामन थामा।
कुंवर विजय सिंह ‘पप्पू’ का लम्बा राजनीतिक अनुभव है। वो बलिया के मनियर गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने बिहार प्रदेश के बक्सर से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर दो बार विधानसभा का चुनाव भी लड़ा है। विजय सिंह बसपा को बसपा के कद वाले नेताओं में गिना जाता रहा है। अब उन्होंने ऐन चुनावों के दौरान ही पार्टी को झटका देतेह हुए बीजेपी का दामन थाम लिया है। कभी मायावती की बहुजन राजनीति का दम भरने वाले कुंवर विजय सिंह को अब नरेन्द्र मोदी में देश का उद्धार करने वाले नेता की छवि दिखी है।
By Amit Kumar

Home / Ballia / बसपा को बड़ा झटका, कुंवर विजय सिंह पप्पू ने सैकड़ों नेताओं संग ज्वाइन की भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो