scriptचलती ट्रेन में अचानक सूटकेस से आई बीप की आवाज, मचा हड़कंप, बम की आशंका | Bomb threat in swatantrata senani express train | Patrika News
बलिया

चलती ट्रेन में अचानक सूटकेस से आई बीप की आवाज, मचा हड़कंप, बम की आशंका

पुलिस ने लावारिस समझ कर उसके सूटकेस को ट्रेन से बाहर फेंक दिया

बलियाOct 14, 2018 / 12:53 pm

sarveshwari Mishra

swatantrata senani express

swatantrata senani express

बलिया. जयनगर से चलकर दिल्ली जाने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस के S2 बोगी में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक से एक सूटकेस से बीप की आवाज आने लगी। बम की आशंका जानकर पुलिस ने सूटकेस को ट्रेन से बाहर फेंक दिया। ट्रेन के बलिया स्टेशन पहुंचने पर ट्रेन की तलाशी ली गई. इसके बाद ही ट्रेन आगे बढ़ सकी।

शनिवार को दिन भर सूटकेस की तलाश में पुलिस बलिया स्टेशन से लेकर बांसडीह स्टेशन के बीच छानबीन की। पुलिस को सूटकेस में बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले मलिक मोहम्मद का फोन और जरूरी कागजात बरामद हुआ है।

सूटकेस मालिक मलिक मोहम्मद ने जीआरपी वाराणसी को बताया कि उसने अलार्म लगाकर मोबाइल को सूटकेस में रख दिया था। इसके बाद दूसरी सीट पर सो गया। रात में जब अलार्म बजा तो उसकी नींद नहीं खुली। यात्रियों और पुलिस ने लावारिस समझकर उसके सूटकेस को ट्रेन से बाहर फेंक दिया। बलिया जीआरपी थाना प्रभारी रामकृष्ण मिश्रा ने बताया कि ट्रेन में चल रहे के एस्कॉर्ट ने उन्हें इस बात की जानकारी दी थी। इसके चलते छपरा और वाराणसी स्टेशन पर भी इस मामले को लेकर अधिकारियों को बता दिया गया। फिलहाल सूटकेस में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है।

Home / Ballia / चलती ट्रेन में अचानक सूटकेस से आई बीप की आवाज, मचा हड़कंप, बम की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो