scriptमोदी- योगी को धमकी देना युवक को पड़ा भारी, बलिया पुलिस ने किया गिरफ्तार | man arrested over objectionable remarks on Modi Yogi | Patrika News
बलिया

मोदी- योगी को धमकी देना युवक को पड़ा भारी, बलिया पुलिस ने किया गिरफ्तार

बलिया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपशब्द कहने तथा आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बलियाJun 17, 2024 / 09:41 pm

Anand Shukla

man arrested over objectionable remarks on Modi Yogi
बलिया जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी अकबर अली को प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपशब्द और धमकी देना भारी पड़ गया। पुलिस ने वायरल वीडियो को तत्काल संज्ञान में लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार राजेंद्र नगर निवासी अकबर अली नामक युवक का एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें उसे मोदी और योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते सुना जा सकता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।
पुलिस उपाधीक्षक गौरव कुमार ने बताया कि पुलिस सोमवार को आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वायरल वीडियो लगभग 3 से 4 माह पुराना बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Ballia / मोदी- योगी को धमकी देना युवक को पड़ा भारी, बलिया पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो