scriptदिमाग से कमजोर लडक़ी का शादीशुदा आदमी ने किया बलात्कार, चॉकलेट देने के बहाने ले गया बेडरूम, बेटी की चीख सुनकर मां… | married man raped Mentally weak girl,Took bedroom pretext chocolate | Patrika News
बालोद

दिमाग से कमजोर लडक़ी का शादीशुदा आदमी ने किया बलात्कार, चॉकलेट देने के बहाने ले गया बेडरूम, बेटी की चीख सुनकर मां…

Balod Rape Case : थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में विक्षिप्त लड़की के साथ 31 वर्षीय शादीशुदा व्यक्ति ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

बालोदFeb 03, 2024 / 05:16 pm

Kanakdurga jha

rape_girl_kjh.jpg
CG Rape Case : थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में विक्षिप्त लड़की के साथ 31 वर्षीय शादीशुदा व्यक्ति ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म की घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने पता लगने पर गुरुर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने कुछ ही घंटो में आरोपी ओलमचंद साहू को गिरफ्तार कर धारा 376 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

78 साल की बुजुर्ग महिला के साथ सगी बेटी ने किया ऐसा काम, रोते-रोते थाने पहुंची मां… बातें सुनकर हैरान रह गए पुलिस



पुलिस के अनुसार गुरुवार को विक्षिप्त लड़की आरोपी के घर के सामने से गुजर रही थी। इस दौरान आरोपी ने उस लड़की को इशारे से चॉकलेट देने बुला लिया और उसके साथ जबर्दस्ती की। पीड़ित ने अपने साथ घटित पूरी घटना को परिजनों को बताया, जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Balod / दिमाग से कमजोर लडक़ी का शादीशुदा आदमी ने किया बलात्कार, चॉकलेट देने के बहाने ले गया बेडरूम, बेटी की चीख सुनकर मां…

ट्रेंडिंग वीडियो