scriptसड़क पार करती युवतियों को बस ने लिया चपेट में, एक की मौके पर मौत, दूसरी ने अस्पताल में तोड़ा दम | Two young Girls died due to bus accident | Patrika News

सड़क पार करती युवतियों को बस ने लिया चपेट में, एक की मौके पर मौत, दूसरी ने अस्पताल में तोड़ा दम

locationबालोदPublished: Aug 11, 2018 12:14:11 am

बस से उतरकर पीछे से सड़क पार करते समय विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बस ने दो युवतियों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना स्थल पर एक की मौत हो गई और दूसरी युवती की राजनांदगांव के जिले अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

balod patrika

बस से उतरकर पीछे से सड़क पार करती युवतियों को दूसरी बस ने लिया चपेट में

बालोद/देवरीबंगला. बस से उतरकर पीछे से सड़क पार करते समय विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बस ने दो युवतियों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे घटना स्थल पर एक की मौत हो गई और दूसरी की युवती की राजनांदगांव के जिले अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार घटना दोपहर 12 बजे के आसपास नर्मदा धार्मिक स्थल के द्वार के पास की है। जहां तेज रफ्तार सवारी बस ने सड़क पार करती दो युवतियों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी को गंभीर हालत में राजनांदगांव अस्पताल भेजा गया था जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बस सहित चालक ने देवरी थाने में सर्मपण कर दिया।

मार्री गांव निवासी थीं दोनों युवतियां
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देवरी के समीप मार्री गांव निवासी दोनों लड़कियां बस में सवार होकर नर्मदा धाम सुरसुली घुमने के लिए निकले थे, कि ग्राम नर्मदा धाम के पास पहुंचकर बस से उतरे और बस के पीछे से सड़क पार करने लगे। इतने में ही राजनांदगांव से दल्लीराजहरा आ रही सुपर आनंद बस, सीजी 05 जे, 0325 ने दोनों लड़कियों को अपनी चपेट में ले लिया।

गंभीर स्थिति को देखते हुए भेजा गया था राजनांदगांव
दुर्घटना में 17 वर्षीय रानी पिता रंजीत मरकाम के सिर पर गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर मौत हो गइ, वहीं दूसरी 18 वर्षीय युवती नीलम पिता चिटठू के सिर तथा हाथ में गहरी चोट आई थी, जिसे गंभीर हालत में पुलिस वाहन से स्थानीय अस्पताल लाया गया, जहां स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल राजनांदगांव रेफर कर दिया था। बाद में जानकारी मिली कि नीलम का इलाज के दौरान शाम को मौत हो गई।

बस सहित चालक पहुंचा थाने
इधर दुर्घटना के बाद बस चालक मोहन साहू ने बस को सवारी सहित थाने में लाकर खड़ा कर दिया और अपने को पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में धारा 279, 337 व 304-ए के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए देवरी पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर जांच शुरू की। जानकारी अनुसार दोनों युवतियों का परिवार अत्यंत गरीब परिस्थिति के हैं। घटना के बाद से रानी व नीलम के परिवार में माता-पिता और भाई-बहनों का रो-रो कर बुराहाल है। घर में मातम छा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो