script लापता होटल व्यवसायी की जंगल में मिली अधजली लाश, साथी जुआरियों पर हत्या कर शव जलाने की आशंका | Missing hotel businessman half burnt dead body found in forest | Patrika News

लापता होटल व्यवसायी की जंगल में मिली अधजली लाश, साथी जुआरियों पर हत्या कर शव जलाने की आशंका

locationबलरामपुरPublished: Feb 07, 2024 09:13:20 pm

Crime news: जुआ खेलने का आदी था व्यवसायी, जुआ के दौरान वाद-विवाद के बाद हत्या की जताई जा रही है आशंका, पुलिस मामले की कर रही है जांच

लापता होटल व्यवसायी की जंगल में मिली अधजली लाश, साथी जुआरियों पर हत्या कर शव जलाने की आशंका
Hotel businessman dead body
बलरामपुर. Crime news: सोमवार को देर शाम से लापता बलरामपुर निवासी एक व्यवसायी की मंगलवार की देर रात मुख्यालय से लगभग 4 किलोमीटर दूर शराब भ_ी रोड के जंगल में अधजली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। व्यवसायी जुआ खेलने का आदी था। साथी जुआरियों द्वारा व्यवसायी की हत्या कर पेट्रोल से शव जलाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मंगलवार की देर रात पुलिस मुख्यालय बलरामपुर से 4 किलोमीटर दूर शराब भ_ी रोड के आगे जंगल में एक व्यक्ति की अधजली लाश होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी पहचान करने में तत्काल जुट गई।
उसकी पहचान होटल व्यवसायी धर्मेंद्र केसरी पिता बंसी केसरी उम्र लगभग 44 वर्ष के रूप में की गई। मंगलवार देर रात मिली लाश को बुधवार को पुलिस द्वारा पंचनामा पोस्टमार्टम उपरांत परिजन को सौंप दिया गया। मामले में पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।
मृतक की मृत्यु किस वजह से हुई यह अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस द्वारा हर एंगल से जांच की जा रही है। प्रथमदृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। मृतक की नगर में मुख्य मार्ग पर होटल था।
लेकिन वह सोमवार को देर शाम से घर से बिना बताए कहीं चला गया था और मंगलवार को देर रात मुख्यालय से 4 किलोमीटर दूर जंगल में उसकी लाश मिली। घटनास्थल की परिस्थितियों के अनुसार लाश को पेट्रोल जैसे ज्वलनशील पदार्थ से डालकर सबूत मिटाने के लिए जलाने की कोशिश की गई। लेकिन लाश पूरी तरह नहीं जल पाई।
यह भी पढ़ें
6वीं की छात्रा की आत्महत्या मामला: शिक्षिका को भेजा गया जेल, स्कूल प्रबंधन व प्राचार्य को भी नोटिस


मृतक को थी जुआ खेलने की आदत
सूत्रों ने बताया कि मृतक जुआ भी खेलता था। जिस एरिया में उसकी लाश बरामद हुई है, उस जंगल में भी दिन एवं रात में भी लोग जुआ खेलते हैं। इस एरिया में जाने वाले मुख्यालय स्थित शुभम पेट्रोल पंप में लगे सीसी कैमरे से शाम 5 से 8 के बीच 3 बार मृतक को उस मार्ग में आते-जाते देखा गया है।
पूछताछ के दौरान कुछ लोगों ने बताया कि देर शाम को मृतक यहां आया था लेकिन कुछ देर बाद वह यहां से चला गया था। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक जुआ खेलने गया होगा।
हार-जीत के दौरान हुए विवाद में कुछ लोगों ने हत्या कर कुछ दूर ले जाकर सबूत मिटाने के लिए जलाने की कोशिश की होगी, लेकिन हड़बड़ी में लाश जल नहीं पाई।

यह भी पढ़ें
गाली देकर बात करता था उप प्राचार्य, विरोध पर पिटाई भी, मैनपाट के 400 छात्र कलेक्टर से मिलने निकले पैदल


जल्द ही होगा मामले का खुलासा
मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। इसके बाद ही बताया जा सकता है कि मृतक की हत्या की गई है या सामान्य मृत्यु है। मृतक के दोस्तों एवं अन्य संदेहियों से पूछताछ की जा रही है ताकि मृत्यु के कारण का पता चल सके। हमारे द्वारा सभी एंगल से जांच की जा रही है। उम्मीद है मामले का खुलासा यथा शीघ्र हो जाएगा।
नरेंद्र त्रिपाठी, थाना प्रभारी, बलरामपुर

ट्रेंडिंग वीडियो