scriptBalrampur : कोरोना संक्रमित का शव पुल से नदी में फेंका, भतीजे सहित दो पर मुकदमा दर्ज | covid infected dead body thrown in rapti river of balrampur | Patrika News

Balrampur : कोरोना संक्रमित का शव पुल से नदी में फेंका, भतीजे सहित दो पर मुकदमा दर्ज

locationबलरामपुरPublished: May 30, 2021 02:03:41 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

बलरामपुर की कोतवाली नगर क्षेत्र का मामला, जांच में जुटी पुलिस

covid infected dead body thrown in rapti river of balrampur

Balrampur : कोरोना संक्रमित का शव पुल से नदी में फेंका, भतीजे सहित दो पर मुकदमा दर्ज

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलरामपुर. जनपद में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में दो युवक एक शव को राप्ती नदी के पुल से नदी में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। शव फेंकने वाले दोनों युवकों में से एक युवक पीपीई किट पहने नजर आ रहा है। वीडियो को लेकर कोतवाली नगर क्षेत्र में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के राप्ती नदी पर बने सिसई घाट पुल की है। वायरल वीडियो 29 मई दिन शनिवार की शाम बताया जा रहा है। वायरल वीडियो के संदर्भ में सीएमओ डॉ. विजय बहादुर सिंह ने बताया कि राप्ती नदी में फेंका जा रहा है। शव सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ के रहने वाले प्रेम नाथ मिश्र का है। उन्होंने बताया कि 25 मई को कोरोना संक्रमित होने पर उन्हें एल टू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 28 मई को इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी। सीएमओ ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल के तहत मृतक के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया था। सीएमओ ने बताया वायरल वीडियो में शव को राप्ती नदी में फेकते हुए दर्शाया गया है। इस सम्बंध में कोतवाली नगर में केस दर्ज करा दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।
मृतक के परिजन शव वाहन के चालक से राप्ती नदी के सिसई घाट पर अंतिम संस्कार करने की बात कही। इस पर स्वास्थ्य कर्मियों ने वहीं शव उतारकर परिवारजन को एक पीपीई किट उपलब्ध करा दिया। परिवारजन ने पुल के ऊपर से ही शव को राप्ती नदी में फेंक दिया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन हरकत में आ गया। देहात कोतवाल विद्यासागर वर्मा का कहना है कि मृतक के भतीजे संजय कुमार समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो