scriptआईपीएल मैच के दौरान बासी खाना परोसने पर मामला दर्ज | Patrika News
बैंगलोर

आईपीएल मैच के दौरान बासी खाना परोसने पर मामला दर्ज

ह घटना 12 मई को खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान दर्शकों को कथित तौर पर बासी खाना परोसने के आरोप में कर्नाटक राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। केएससीए प्रबंधन और कैंटीन प्रबंधक के खिलाफ कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बैंगलोरMay 16, 2024 / 12:58 am

Sanjay Kumar Kareer

chinnaswamy

युवक को स्टेडियम के अंदर मैच देखते वक्त हुई फूड पॉइजनिंग

बेंगलूरु. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच देखते समय कुछ भी खरीदकर खाना जान पर भारी पड़ सकता है। तीन दिन पहले हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले के दौरान एक दर्शक को फूड पॉइजनिंग के कारण अस्पताल ले जाना पड़ा। पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है।
यह घटना 12 मई को खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान दर्शकों को कथित तौर पर बासी खाना परोसने के आरोप में कर्नाटक राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। केएससीए प्रबंधन और कैंटीन प्रबंधक के खिलाफ कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
शिकायत 23 वर्षीय चैतन्य द्वारा दर्ज की गई, जो अपने दोस्त गौतम के साथ कतर एयरवेज फैंस टैरेस स्टैंड से स्टेडियम में मैच देख रहे थे। मैच के दौरान चैतन्य ने स्टैंड पर मौजूद कैंटीन से खाना खाया। उन्होंने घी-चावल, इडली, चना मसाला, कटलेट, रायता और सूखा जामुन खाया। खाने के कुछ देर बाद चैतन्य को पेट में दर्द हुआ। इसके बाद चैतन्य बैठे-बैठे गिर पड़े।
स्टेडियम के स्टाफ की सहायता से स्टेडियम के बाहर एम्बुलेंस में उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया।
इसके बाद जब उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो डॉक्टर ने चैतन्य की जांच कर पुष्टि की कि वह फूड पॉइजनिंग से पीडि़त हैं। आरोप है कि चैतन्य की तबीयत खराब होने का कारण कंैटीन में परोसा गया खाना था।

Hindi News/ Bangalore / आईपीएल मैच के दौरान बासी खाना परोसने पर मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो