scriptमहाराष्ट्र में बढ़ रहे कोरोना के मामले, कर्नाटक में बढ़ रही चिंता | Corona cases increasing in Maharashtra, concern in Karnataka | Patrika News

महाराष्ट्र में बढ़ रहे कोरोना के मामले, कर्नाटक में बढ़ रही चिंता

locationबैंगलोरPublished: Mar 11, 2021 08:41:40 pm

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, वरिष्ठ नागरिक जल्दी टीका लगवाएं

covid-19.jpg
बेंगलूरु. स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के. सुधाकर (Karnataka Health Minister Dr K Sudhakar) ने पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में कोरोना के नए मामलों (rise in coronavirus cases in neighbouring Maharashtra) की बढ़ती संख्या को चिंताजनक बताया है।
ट्वीट में उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य में कोरोनो वायरस के मामलों में खतरनाक वृद्धि हुई है। उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों से कोरोना का टीका लगवाने का आह्वान किया।
मंत्री ने ट्वीट करते हुए कोविड-19 के नियमों का सख्ती से पालन करने पर जोर दिया।
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 13,000 से अधिक नए संक्रमित पाए गए हैं। यह स्थिति चिंताजनक है। लोगों से भीड़ से दूर रहने की अपील करते हुए सुधाकर ने मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थलों व त्यौहारों के मौके पर ’यादा जागरूकता बरतने की जरूरत है।
जितनी जल्दी हो सके टीका लगवा लें

मंत्री ने 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगों से आग्रह किया कि वे जितनी जल्दी हो सके टीका लगवा लें। उन्होंने कहा कि पास पड़ोस के वरिष्ठ लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें।
मंत्री ने सरकार की अनुमति के बिना कुछ निजी स्कूलों को कक्षा -1 से कक्षा -6 के विद्यार्थियों के लिए फिर से खोलने पर भी चिंता व्यक्त की।
उन्होंने कहा कि प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा मंत्री एस सुरेश कुमार को इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो