scriptKarnataka: जबरदस्ती किया ‘खतना’ और धर्म परिवर्तन कर दिया | Forced 'circumcision' and converted to other religion | Patrika News

Karnataka: जबरदस्ती किया ‘खतना’ और धर्म परिवर्तन कर दिया

locationबैंगलोरPublished: Sep 25, 2022 05:01:54 pm

11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

photo_6161363906371629564_y_1.jpg
बेंगलूरु. हुब्बल्ली में एक हिंदू युवक का जबरन धर्म परिवर्तन कराने का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस के अनुसार मंड्या जिले के मद्दूर तालुक के यादवनहल्ली निवासी श्रीधर गंगाधर का जबरन धर्म परिवर्तन किया गया और उसका नाम मोहम्मद सलमान रखा गया।
एक निजी कम्पनी में काम कर रहे श्रीधर आर्थिक तंगी से परेशान था। उसने यह बात अताउर रहमान नामक एक व्यक्ति को बताई जो उसे बेंगलूरु ले गया और वहां एक मस्जिद में बंद कर दिया। आरोप है कि मस्जिद में बंद करने के बाद जबरदस्ती उसका Circumcision किया गया। इतना ही नहीं, उसे गौ मांस खाने के लिए मजबूर किया गया। खाली कागजों पर उसके हस्ताक्षर भी कराए गए। श्रीधर को आंध्रप्रदेश ले जाकर इस्लाम का प्रशिक्षण दिया गया और हर साल कम से कम तीन लोगों को इस्लाम में शामिल करने के लिए कहा गया। आरोपियों ने उसके हाथ में पिस्तौल देकर तस्वीर भी ली और कहा कि यदि उसने बात नहीं मानी तो उसे आतंककारी बता दिया जाएगा।
उसके खाते में 35,000 रुपए ट्रांसफर भी किए गए। वह अपनी फेसबुक महिला मित्र से मिलने हुब्बल्ली आया तो पुलिस को मामले का पता चला। मामले की जांच जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो