scriptविधायक ने किया निर्माण कार्यों का उद्घाटन | MLA inaugurated construction works | Patrika News
बैंगलोर

विधायक ने किया निर्माण कार्यों का उद्घाटन

दस लाख रुपए का बजट मंजूर

बैंगलोरAug 08, 2020 / 10:36 pm

Santosh kumar Pandey

mysore.jpg
मैसूरु. कृष्णराजा क्षेत्र के अग्रहार में वार्ड संख्या 5, गुरीकर देवनना मार्ग पर विधायक एस.ए.रामदास ने वर्षा जल निकासी हेतु नालियों तथा सीवर लाइन बिछाने के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया।

विधायक ने कहा कि बारिश के दौरान निचले इलाकों में पानी जमा होने के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा जे.एस. एस. अस्पताल मार्ग पर वाणिज्यिक गतिविधियों के कारण लोगों की अधिक भीड़ रहती हैं जिससे यातायात की समस्या उत्पन्न हो जाती है।
इस समस्या के निदान हेतु सडक़ चौड़ीकरण के साथ अन्य निर्माण कार्यो$ं के लिए दस लाख रुपए का बजट मंजूर किया गया है। इस अवसर पर पार्षद बी.वी. मंजुनाथ, कर्नाटक ब्राह्मण विकास बोर्ड के निदेशक एम.आर.बालकृष्ण, कृष्ण राजाक्षेत्र के भाजपा सचिव संतोष शंभु, शरण समिति के सदस्य हेमंत, गुरुराज शेनॉय, विकास अधिकारी शुश्रूत सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
दान करने वाला श्रेष्ठ : आचार्य
मैसूरु. सुमतिनाथ जैन श्वेताम्बर मूर्तिपूजक संघ के तत्वावधान में महावीर भवन में चातुर्मास कर रहे आचार्य भव्यदर्शन सूरीश्वर तथा साध्वी भद्रिकाश्री ने धर्म संदेश में कहा कि दुनिया के सारे लोग धन कमाने के पीछे लगे हुए हैं। रात-दिन भाग-दौड़ कर रहे हैं। लक्ष्मी पाने के लिए लोग हिंसा, झूठ, चोरी, विश्वासघात, मान,माया, लोभ,चुगली जैसे अनेक पापों में लग जाते हैं। लक्ष्मी के कारण मूर्ख जीव की भी लोग तारीफ़ करते हैं।
सब दोष दब जाते हैं। लक्ष्मी की प्राप्ति होने के बाद भी जो नम्र बना रहता है वो ही गुणवान है। लक्ष्मी का संग्रह करने वाला नहीं, दान करने वाला श्रेष्ठ कहलाता है। दान देने वाला-उदार व्यक्ति स्वर्ग में जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो