scriptपोस्टमार्टम से खुला हत्या का राज, पत्नी समेत पांच गिरफ्तार | Secret of murder uncovered from post mortem, five arrested | Patrika News
बैंगलोर

पोस्टमार्टम से खुला हत्या का राज, पत्नी समेत पांच गिरफ्तार

नाजायज संबंधों के कारण हुई थी हत्या

बैंगलोरNov 29, 2020 / 03:29 pm

Santosh kumar Pandey

arrest_5.jpg

,,

बेंगलूरु. बेंगलूरु ग्रामीण जिले की नेलमंगला पुलिस ने एक ऑटो चालक की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी, प्रेमी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। दोड्डबल्लापुर तहसील में दोड्डारायनाहल्ली निवासी बीरे गौड़ा (40) ऑटो चालक था। किसी ने उसकी हत्या कर ऑटो के चालक सीट पर बिठा कर सामने का शीशा तोडक़र इसे हादसा दिखाने का प्रयास किया था। ऑटो को ढकेल कर बिजली के खंबों से भी टकराया था।
पुलिस ने भी सडक़ हादसा का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या किए जाने का खुलासा हुआ था। पुलिस ने बीरे गौड़ा की पत्नी कल्पना (30) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने ऑटो चालक लक्ष्मण (26) के साथ नाजायाज संबंध रखे थे। इसकी भनक मिलने पर पति ने उसकी खूब पिटाई की थी।
उसी कारण कल्पना ने प्रेमी लक्ष्मण, सादेनहल्ली के प्रदीप (18), होन्नाहल्ली के अजय (23) और अद्दीगानाहल्ली के दर्शन (19) की सहायता से पति की हत्या कराई थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Home / Bangalore / पोस्टमार्टम से खुला हत्या का राज, पत्नी समेत पांच गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो