scriptअश्लील वीडियो और यौन उत्पीड़न मामले में एसआइटी ने हासन में कई जगहों पर छापे मारे | Patrika News
बैंगलोर

अश्लील वीडियो और यौन उत्पीड़न मामले में एसआइटी ने हासन में कई जगहों पर छापे मारे

सांसद प्रज्वल रेवण्णा के खिलाफ यौन शोषण के मामलों की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआइटी) ने मंगलवार को अश्लील वीडियो लीक होने के मामले में हासन जिले और उसके आसपास करीब डेढ़ दर्जन स्थानों पर छापे मारे।

बैंगलोरMay 14, 2024 / 11:48 pm

Sanjay Kumar Kareer

sit-raids
बेंगलूरु. जद-एस सांसद प्रज्वल रेवण्णा के खिलाफ यौन शोषण के मामलों की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआइटी) ने मंगलवार को अश्लील वीडियो लीक होने के मामले में हासन जिले और उसके आसपास करीब डेढ़ दर्जन स्थानों पर छापे मारे।सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी एक भाजपा नेता के करीबियों के आवास और दफ्तरों पर की गई। उन्होंने कहा कि यह तलाशी कथित तौर पर प्रज्वल रेवण्णा से जुड़े वीडियो लीक होने के स्रोत का पता लगाने के लिए थी। पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार चेतन गौड़ा और लिखित की जमानत अर्जी हासन की अदालत ने मंगलवार को खारिज कर दी।

जमानत मिलने के बाद रेवण्णा जेल से रिहा

हासन के सांसद प्रज्वल रेवण्णा से जुड़े अश्लील वीडियो और यौन उत्पीड़न मामले की एक पीडि़ता के अपहरण के मामले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री और जद-एस नेता एच.डी. रेवण्णा को मंगलवार को शहर के परप्पन अग्रहारा जेल से रिहा कर दिया गया। शहर की एक विशेष अदालत ने इस मामले में प्रज्वल के पिता और जद-एस विधायक रेवण्णा को सोमवार को सशर्त जमानत दी थी। जेल से रिहा होने के बाद रेवण्णा अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा के पद्मनाभ नगर स्थित घर चले गए, जहां से 4 मई को अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने के बाद मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआइटी) ने रेवण्णा को गिरफ्तार किया था।
रेवण्णा ने जेल से रिहा होने के बाद कहा उन्हें न्यायपालिका पर बहुत भरोसा है और पिछले ग्यारह दिन से मैंने हमेशा कानून का पालन किया है। मैं ज्यादा बात नहीं करूंगा, मुझे भगवान पर भरोसा है। मैं इससे बाहर आऊंगा और अदालत के सभी आदेशों का पालन करूंगा। इससे पहले जेल के बाहर जमा रेवण्णा के समर्थकों ने नारे लगाते हुए उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। समर्थकों को नियंत्रित करने में पुलिस के पसीने छूट गए। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजने की नौबत आ गई।

अपहरण के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

उधर, अपहरण के मामले में एसआइटी ने एक और आरोपी कीर्ति होसूर को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या बढ़कर छह हो गई। हालांकि, इस मामले के प्रथम आरोपी रेवण्णा जमानत पर जेल से बाहर आ चुके हैं। एक स्थानीय अदालत ने कीर्ति को चार दिन के पुलिस हिरासत में भेज दिया।

Hindi News/ Bangalore / अश्लील वीडियो और यौन उत्पीड़न मामले में एसआइटी ने हासन में कई जगहों पर छापे मारे

ट्रेंडिंग वीडियो