scriptउपचुनाव के परिणामों ने सारे देश को संदेश दिया: शिवकुमार | Thanks giving meeting of the alliance in Ballari | Patrika News
बैंगलोर

उपचुनाव के परिणामों ने सारे देश को संदेश दिया: शिवकुमार

बल्लारी में गठबंधन की धन्यवाद सभा

बैंगलोरNov 23, 2018 / 10:36 pm

Rajendra Vyas

meeting

उपचुनाव के परिणामों ने सारे देश को संदेश दिया: शिवकुमार

बल्लारी. संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में गठबंधन की जीत पर मतदाताओं को धन्यवाद देने के लिए गुरुवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जनता दल-एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव, जल संसाधन मंत्री डी.के.शिवकुमार, कृष्ण बैरेगौड़ा, एचके पाटिल और सांसद वीएस उग्रप्पा सहित अनेक कांग्रेस नेता उपस्थित थे।
गठबंधन के नेताओं ने एक सुर में मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा कि बल्लारी, रामनगर, मंड्या व जमखंडी के मतदाताओं ने सारे देश को संदेश भेेजा है। उपचुनावों में जीत गठबंधन की ही नहीं बल्कि बल्लारी के लोगों के स्वाभिमान की जीत है।
बल्लारी के कांग्रेस के विधायकों के भाजपा में शामिल होने की अफवाहों पर स्पष्टीकरण देते हुए डी.के.शिवकुमार ने कहा कि बल्लारी के तमाम कांग्रेसी विधायकों को अपने खेमे में मिला लेने का दावा कर भाजपा नेताओं ने उनका चरित्र हनन करने की कोशिश की है। पिछले पांच साल में संसद में बल्लारी के लोगों की आवाज ही नहीं उठाई गई पर अब से आगे उग्रप्पा जनता की आवाज बनेंगे। जिले के विकास के लिए 13 हजार करोड़ रुपए पहले ही जारी हो चुके हैं। जल्द ही मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को यहां बुलाकर उनके जरिए बल्लारी के विकास के पैकेज की घोषणा कराई जाएगी।

Home / Bangalore / उपचुनाव के परिणामों ने सारे देश को संदेश दिया: शिवकुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो