scriptरातों-रात गायब हो गया शनि देव का मंदिर | The temple of Shani Dev disappeared overnight | Patrika News
बैंगलोर

रातों-रात गायब हो गया शनि देव का मंदिर

ओकलीपुरम जंक्शन के निकट शनिवार को जब लोग शनिदेव की पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे तो यह देखकर हैरान रह गए कि वहां मंदिर ही नहीं था।

बैंगलोरOct 19, 2019 / 08:48 pm

Santosh kumar Pandey

रातों-रात गायब हो गया शनि देव का मंदिर

रातों-रात गायब हो गया शनि देव का मंदिर

बेंगलूरु. ओकलीपुरम जंक्शन के निकट शनिवार को जब लोग शनिदेव की पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे तो यह देखकर हैरान रह गए कि वहां मंदिर ही नहीं था। दरअसल यह मंदिर रेलवे की भूमि पर बनाया गया अस्थाई मंदिर था। रातों-रात मंदिर हटाए जाने से श्रध्दालुओं में चिंता व इलाके में तनाव फैल गया। रेलवे के प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक उच्च न्यायालय के निर्देशों के तहत इस मंदिर को हटाया गया है।
श्रध्दालुओं का दावा है कि गत 40 वर्षों से श्रध्दालु इस मंदिर में पूजा कर रहे हैं। ऐसे में इस मंदिर को अचानक हटाया जाना श्रध्दालुओं की नाराजगी का कारण बन रहा है। पहले यहां एक ठेले पर शनि भगवान की प्रतिमा रखकर पूजा की जा रही थी उसके पश्चात प्रति शनिवार को यहां पर भीड़ लगने पर इसे मंदिर का स्वरूप दिया गया। इस बीच यहां अंडर ब्रिज तथा ग्रेड सेपरेटर कार्य शुरु होने के कारण यह मंदिर इसी क्षेत्र के निकट स्थानांतरित किया गया। अब शुक्रवार रात को यह मंदिर गायब होने से शनिवार को इस मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे श्रध्दालु हैरान थे।

Home / Bangalore / रातों-रात गायब हो गया शनि देव का मंदिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो