scriptKarnataka: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में सेंध, दो गिरफ्तार | Two arrested for breaching Amit Shah's security | Patrika News
बैंगलोर

Karnataka: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में सेंध, दो गिरफ्तार

पुलिस कर रही पूछताछ

बैंगलोरMar 27, 2023 / 07:31 pm

Santosh kumar Pandey

amit_shah.jpg
बेंगलूरु. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का काफिला गुजरने के दौरान सुरक्षा में सेंध लगाने वाले दो बाइक सवार विद्यार्थियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान इमरान और ज़िब्रान के रूप में हुई है। दोनों नीलसंद्रा के निवासी हैं। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस उपायुक्त डॉ. भीमाशंकर गुलेड ने कहा कि जब शाह का काफिला रात करीब 10 बजकर 45 मिनट पर कब्बन रोड पर जा रहा था तो दोनों सफीना प्लाजा छोर से उसमें दाखिल हुए। जब एक पुलिस कांस्टेबल ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने अपने दोपहिया वाहन से उसे टक्कर मार दी।
पुलिस ने उनमें से एक को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि एक मौके से भाग गया। बाद में उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि यह एक तरह से यह सुरक्षा में चूक थी लेकिन इन लोगों को वीवीआईपी मूवमेंट की जानकारी नहीं थी।
यह घटना रविवार देर रात हुई थी जब शाह बेंगलूरु में पार्टी मुख्यालय में कोर कमेटी की बैठक में भाग लेने के बाद नई दिल्ली के लिए वापसी की उड़ान भरने के लिए एचएएल हवाईअड्डे जा रहे थे। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों छात्रों की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो