scriptबाजार की समझ ने खोले जैन समाज की उन्नति के द्वार: जैन | Patrika News
बैंगलोर

बाजार की समझ ने खोले जैन समाज की उन्नति के द्वार: जैन

जेबीएन रेफरल मीट वी कनेक्ट’ का आयोजन

बैंगलोरJun 15, 2024 / 03:33 pm

Santosh kumar Pandey

JITO

‘बेंगलूरु. व्यापार के प्रति रणनीतिक दृष्टिकोण और बाजार की गतिशीलता की गहरी समझ ने जैनियों में आर्थिक उन्नति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। बचपन से स्कूली शिक्षा, अपने परिवार की मदद और एक उद्यमी भावना पर आधारित मूल्य बिजनेस करनेवालों की परंपरा के महत्वपूर्ण पहलू हैं।
यह विचार मुख्य प्रशिक्षक हिम्मत जैन ने जीतो कार्यालय, राजाजीनगर में जीतो चैप्टर के अंतर्गत जीतो लेडीज विंग की ओर से संचालित जीतो बिजनेस नेटवर्क जेबीएन रेफरल मीट वी कनेक्ट में व्यक्त किए। उन्होंने जीतो और जेबीएन नेटवर्किंग और रेफरल समूहों पर जानकारी साझा की।
उन्होंने व्यवसाय वृद्धि के लिए डिजिटल रूप से फिट रहने और प्रौद्योगिकी का सर्वोत्तम उपयोग करने पर जोर दिया। संचालक पिंकी मेहता ने अपने काम के मुख्य बिंदुओं पर प्रकाश डालते हुए 8 मिनट की प्रस्तुति दी। लेडीज विंग अध्यक्ष बिन्दु रायसोनी, महामंत्री सुमन वेदमुथा,मीना बडेरा ने विचार रखे। जेबीएन सदस्यों ने 30 सेकंड में अपने -अपने व्यवसाय के बारे में जानकारी साझा की। बैठक में पारित रेफरल की कुल संख्या 10 रही और कुल वैल्यू बिजनेस 81,580 रुपए रहा। कुल कारोबार 10,05,216 रुपए, वन-टू-वन की कुल संख्या 155 रही। इस सर्वश्रेष्ठ पिच-दीप्ति शाह व पूर्वी जसानी, वहीं सर्वश्रेष्ठ ड्रेस की विजेता मीना जैन रहीं। चार नए सदस्यों की उपस्थिति रही जिन्होंने अपने व्यवसाय का परिचय दिया। सुष्मिता सेठिया, भाविका कोठारी, तनुजा मेहता, कार्यसमिति सदस्य रक्षा छाजेड, संगीता बेताला उपस्थित थे। जेबीएन रिपोर्ट प्रस्तुति उपाध्यक्ष पिंकी मेहता ने की एवं प्रशिक्षक का परिचय मंत्री सीमा शाह ने दिया।

Hindi News/ Bangalore / बाजार की समझ ने खोले जैन समाज की उन्नति के द्वार: जैन

ट्रेंडिंग वीडियो