scriptबांसवाड़ा जिले में बढ़ा कोरोना का कहर, सीएचसी के डॉक्टर सहित 21 नए संक्रमित | 21 new covid infected including doctors in Banswara district | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा जिले में बढ़ा कोरोना का कहर, सीएचसी के डॉक्टर सहित 21 नए संक्रमित

Coronavirus Updates, Covid-19 In Rajasthan : 165 संदिग्धों में से कुल 47 के नतीजे अभी आना बाकी

बांसवाड़ाNov 22, 2020 / 03:50 pm

Varun Bhatt

बांसवाड़ा जिले में बढ़ा कोरोना का कहर, सीएचसी के डॉक्टर सहित 21 नए संक्रमित

बांसवाड़ा जिले में बढ़ा कोरोना का कहर, सीएचसी के डॉक्टर सहित 21 नए संक्रमित

बांसवाड़ा. जिले में जिसका डर था, वही हो रहा है। त्योहारी उल्लास के बीच बेपरवाही के नतीजे में अब कोरोना का कहर बढ़ता दिखलाई दे रहा है। शनिवार को जिला अस्पताल में हुई जांच में एक सरकारी डॉक्टर सहित 21 नए संक्रमित सामने आए, जबकि डेढ़ सौ से कुछ ज्यादा नमूनों में से एक तिहाई के नतीजे अभी आना बाकी है। ताज्जुब यह कि जो लोग पॉजिटिव आए हैं, उनमें आठ-आठ बांसवाड़ा शहर और गढ़ी ब्लॉक से हैं। इसके अलावा कुशलगढ़, सज्जनगढ़ और बागीदौरा इलाका भी कोरोना संक्रमण की चपेट में दिखलाई दे रहा है।
पीएमओ डॉ. अनिल भाटी के अनुसार यहां एडवांस्ड मॉलीक्यूलर लैब में हुई 165 संदिग्धों के नमूनों की जांच में 21 नए पॉजिटिव और 98 नेगेटिव आए। इसके अलावा 44 के नतीजे पेंडिंग रहे। 3 सेंपल दोबारा मांगे गए हैं। नए संक्रमितों में शहर के सिविल लाइन एरिया से मां-बेटी, बैंक ऑफ बड़ौदा से दो कार्मिक, आजाद चौक, सुभाषनगर, मोहन कॉलोनी, अमरदीप , सागतलाई और चंदूजी का गढ़ा से एक-एक, गढ़ी ब्लॉक के परतापुर से 4, गढ़ी से 2, मादलदा और डडूका से -एक-एक, कुशलगढ़ क्षेत्र के बड़वास छोटी से एक, सज्जनगढ़ ब्लॉक के सीएचसी छोटा डूंगरा से एक और बागीदौरा इलाके के नौगामा से एक व्यक्ति शामिल है।

Home / Banswara / बांसवाड़ा जिले में बढ़ा कोरोना का कहर, सीएचसी के डॉक्टर सहित 21 नए संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो