script Banswara News : मंत्री पुत्र ने घर में घुसकर किया हमला, साथियों सहित नामजद | Banswara : Complaint filed against minister son for attack | Patrika News

Banswara News : मंत्री पुत्र ने घर में घुसकर किया हमला, साथियों सहित नामजद

locationबांसवाड़ाPublished: Dec 02, 2023 12:06:45 am

बांसवाड़ा. विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर टीका-टिप्पणी से खफा होकर आनंदपुरी क्षेत्र में एक मकान में घुसकर हमले का मामला सामने आया है। वारदात में एक जने को चोटें आईं। उसी शिकायत पर तस्दीक के बाद पुलिस ने अब मंत्री पुत्र और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Complaint Against Minister Son
Complaint Against Minister Son

Complaint Against Minister Son : बांसवाड़ा. विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर टीका-टिप्पणी से खफा होकर आनंदपुरी क्षेत्र में एक मकान में घुसकर हमले का मामला सामने आया है। वारदात में एक जने को चोटें आईं। उसी शिकायत पर तस्दीक के बाद पुलिस ने अब मंत्री पुत्र और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मतदान दिवस के अगले दिन ही बताई गई वारदात को लेकर पीडि़त रोहनिया निवासी कन्हैयालाल पुत्र मोगालाल कटारा ने नाहरपुरा निवासी हरजीत पुत्र महेंद्रजीत मालवीया, बेड़ाउ निवासी रावजी पुत्र गौतम गरासिया एवं चार अन्य के खिलाफ परिवाद दिया था। उस पर जांच के बाद अब केस दर्ज कर अनुसंधान एएसआई कल्याणसिंह के जिम्मे किया गया है।

यह बताया घटनक्रम
कटारा ने बताया कि 26 नवंबर की रात करीब नौ बजे वह घर पर सो रहा था। इसी बीच, मोबाइल पर चार बार हरजीत के कॉल आए। फोन रिसीव नहीं किए, तो करीब दस मिनट बाद ही खेतों से होकर गाड़ी घर पर आई और उसे पुकारा। पत्नी पूजा ने उठकर दरवाजा खोला तो पति कहां है, सवाल कर बाहर से ही आरोपी अभद्र व्यवहार करने लगे। कथित रूप से एक जने ने हाथ पकडकऱ खींचा तो पूजा की चीख सुनकर वह दौड़ा। इसी बीच, हरजीत ने उसका मुंह दबाया अैर घसीटते हुए गाड़ी की तरफ ले जाने लगा। पत्नी पीछे आई तो हरजीत व रावजी ने धकेलकर गिरा दिया।

इसी बीच, वह मौका पाकर भागा तो आरोपियों ने पीछा कर पकड़ा और मारपीट की। हरजीत ने गाड़ी से तलवार और लठ्ठ लाने को कहा और लात-घूंसे चलाए। आरोप है कि इस दौरान चाकू से उस पर हमला हुआ। बारिश में किसी तरह वह जान बचाकर खेत में जा घुसा तो आरोपी दोबारा पकड़ नहीं पाए। फिर वह पड़ोसी सोहन पुत्र ताजू के घर जा घुसा और उसे आपीबीत बताई। इस बीच, आरोपी उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकियां देकर चले गए।

जांच में सामने आया कारण
परिवाद पर पुलिस ने जांच की। इस क्रम में परिवादी, उसकी पत्नी और सोहन के बयाल लिए, तो पता चला कि विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल साइट्स पर कमेंट करने से आरोपी नाराज हो गए और उन्होंने मारपीट कर कर धमकाने की हरकत की।

ट्रेंडिंग वीडियो