बांसवाड़ा : युवा मोर्चा ने किया ‘जय जोहार’ शब्द का विरोध, कहा- आदिवासी समाज को किया जा रहा गुमराह

Bhartiya Janta Yuva Morcha News, Opposition to the word 'Jai Johar' : घाटोल विधानसभा में भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक में विरोध

By: mradul Kumar purohit

Published: 26 Aug 2020, 11:41 AM IST

घाटोल/बांसवाड़ा. भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक मंगलवार को घाटोल विधानसभा क्षेत्र में हुई। इसमें बीटीपी विचारधारा और जय जोहार शब्द का विरोध किया गया। बैठक में युवा मोर्चा प्रदेश मंत्री मुकेश रावत ने कहा कि दशकों से आदिवासी समाज के पूर्वजों की परम्परा को बदलने का प्रयास कर गुमराह किया जा रहा है। राजनीतिक और निजी स्वार्थ के लिए जय गुरु और राम-राम सम्बोधन को खत्म करने को कोशिश की जा रही है।

खतरनाक हादसा : छत पर कपड़े सुखाने गई महिला गैलेरी सहित नीचे गिरी, अचानक चीख-पुकार से मची अफरा-तफरी

मोर्चा जिलाध्यक्ष कांतिलाल अहारी ने कहा कि बीटीपी ओर उनके नेता छत्तीसगढ़ व झारखंड की विचारधारा को यहां वागड़ के लोगों पर थोपना चाहती है। मनुवाद कहकर परम्पराओं को समाप्त करने की कोशिशों को सफल नहीं होने दिया जाएगा। आदिवासी प्रकृति का पूजक रहा है और सनातन धर्म में प्रकृति के पूजन की परम्परा रही है। बैठक में भाजपा महामंत्री जगमाल सिंह, मोर्चा जिला उपाध्यक्ष नागेन्द्र सिंह, महामंत्री पीयूष कोठारी, उपाध्यक्ष महेंद्र पाटीदार, मंडल अध्यक्ष प्रदीप, शंकर निनामा, लीलाराम, हितेश कलाल, रवि कलाल, प्रदीप पंचाल, प्रभुलाल चरपोटा, विशाल तेली आदि ने विचार व्यक्त किए। संचालन शंभुलाल चरपोटा ने किया।

Show More
mradul Kumar purohit Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned