script नदी पर मछली मारते हाथ में फटा टोटा, युवक की हथेली उड़ी | explosive explodes in hand of youth hand cut off in banswara | Patrika News

नदी पर मछली मारते हाथ में फटा टोटा, युवक की हथेली उड़ी

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 22, 2024 02:11:14 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

संभाग के प्रतापगढ़ जिले में बारूद के धमाके से मछली मारने का शगल एक युवक पर भारी पड़ गया। मछलियां मारने के लिए पानी में सुलगाकर टोटा फेंकते समय वह एक युवक के हाथ में ही फट गया। हादसे में हथेली उड़ गई।

explosive explodes in hand of youth hand cut off in banswara

बांसवाड़ा। संभाग के प्रतापगढ़ जिले में बारूद के धमाके से मछली मारने का शगल एक युवक पर भारी पड़ गया। मछलियां मारने के लिए पानी में सुलगाकर टोटा फेंकते समय वह एक युवक के हाथ में ही फट गया। हादसे में हथेली उड़ गई।

घायल युवक को करीबी बांसवाड़ा के एमजी अस्पताल लाया गया। अस्पताल सूत्रों के अनुसार यहां लाए गए पारसोला थानान्तर्गत कुमारी निवासी 27 वर्षीय राजू पुत्र लालू मीणा माही नदी पर मछली पकडऩे गया था। नदी के तट पर बारूद भरा टोटा सुलगाकर जैसे ही वह पानी में फेंकने लगा, वह अचानक हाथ में ही फट गया।

इससे उसके एक हाथ की हथेली कलाई तक उड़ गई, वहीं सीने, चेहरे और बदन के अन्य हिस्सों जिससे इसका हाथ पूरी तरह फट गया शरीर के कई हिस्सों में भी गहरे घाव लगे। धमाका और उसकी चीखें सुनकर आसपास के लोग दौड़े।

यह भी पढ़ें

बाघ ने सरिस्का के कैटल गार्ड को किया घायल, ग्रामीणों में दहशत, टीम ट्रंक्यूलाइज के प्रयास में जुटी

फिर इत्तला पर पहुंचे परिजन मौके से सीधे उसे निजी वाहन से बांसवाड़ा लाए। यहां एमजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद राजू की गंभीर हालत पर उसे कुछ देर में ही उदयपुर के एमबी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो