दिल दहला देने वाली घटना: दो दरिंदो ने किया पांच साल की बच्ची से बलात्कार, मासूम की हालत नाजुक

दिल दहला देने वाली घटना: दो दरिंदो ने किया पांच साल की बच्ची से बलात्कार, मासूम की हालत नाजुक
minor rape in banswara : 5 year old girl rape in banswara

abdul bari | Updated: 09 Oct 2019, 01:32:05 AM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

पांच साल की मासूम से बलात्कार ( 5 year old girl rape in banswara ) का मामला सामने आया है। इस पर बच्ची की बिगड़ी तबीयत के बाद उसे मंगलवार रात करीब बारह बजे महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वारदात ( minor rape in banswara) में दो युवकों पर आरोप है। ( banswara crime news ) आनंदपुरी थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि वारदात दोपहर करीब तीन बजे के आस-पास की है।

बांसवाड़ा.
आनंदपुरी थाना इलाके के एक गांव में पांच साल की मासूम से बलात्कार ( 5 year old girl rape in banswara ) का मामला सामने आया है। इस पर बच्ची की बिगड़ी तबीयत के बाद उसे मंगलवार रात करीब बारह बजे महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वारदात ( minor rape in banswara) में दो युवकों पर आरोप है। ।

यह है पूरा मामला ( banswara crime news )

आनंदपुरी थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि वारदात दोपहर करीब तीन बजे के आस-पास की है। नाबालिग के पिता अहमदाबाद में मजदूरी का कार्य करते हैं। जबकि उसकी मां खेतों में कार्य करने के लिए गई हुई थी। इसके चलते घर पर पांच साल की बच्ची और करीब नौ-दस साल का भाई ही था।


दरिंदों ने इस तरह अंजाम दी वारदात ( minor rape in banswara )

इसी दरम्यान दोपहर एक मोटरसाइकिल पर दो जने पहुचे। आरोपियों ने थोड़ी देर घर में बच्चों से बात की इसके बाद मासूम के भाई को पानी लेने के बहाने घर से बाहर भेज दिया। इसके बाद पीछे से आरोपियों ने नाबालिग मासूम के साथ बलात्कार कर दिया। इसके बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद बच्ची को घाायल अवस्था में देख उसका भाई भी सन्न रह गया। उसने मां एवं अन्य परिजनों को सूचना दी। इसके बाद पूरा मामला सामने आया।


रात को मिली पुलिस को सूचना ( banswara police )

पुलिस के अनुसार उक्त वारदात की सूचना रात में संबंधित चौकी से थाने पर प्राप्त हुई। इस जानकारी पर थाने से पुलिस जाप्ता मौके पर मासूम के गांव पहुंचा और मौका मुआयना करने के बाद घायल मासूम को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार नाबालिग की हालत गंभीर है, जिसका उपचार जारी है। बुधवार को मेडिकल करवाया जाएगा। साथ ही संदिग्धों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned