scriptराजस्थान : शादी के 3 दिन पहले दूल्हे ने किया सुसाइड, इस स्थान पर मिला शव | groom committed suicide 3 days before the wedding | Patrika News
बांसवाड़ा

राजस्थान : शादी के 3 दिन पहले दूल्हे ने किया सुसाइड, इस स्थान पर मिला शव

Groom Committed Suicide : राजस्थान के बांसवाड़ा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां दूल्हे ने शादी से ठीक 3 दिन पहले आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

बांसवाड़ाApr 21, 2024 / 04:01 pm

Suman Saurabh

groom committed suicide 3 days before the wedding

प्रतीकात्म तस्वीर

बांसवाड़ा। आखिर ऐसे क्या हालात रहे होंगे कि जिस युवक की 3 दिन बाद बारात निकलनी थी, उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। परिवार के लोग उत्साह से मेहमानों को शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेज रहे थे। शादी को लेकर मेहमानों में काफी उत्साह था, उनके चेहरे पर नाचने-गाने को लेकर खुशी थी। लेकिन उन्हें क्या पता था कि शादी से ठीक 3 दिन पहले शादी की खुशियां मातम में बदल जाएंगी।

दरअसल, जिस घर से 3 दिन बाद बारात निकलने वाली थी, नई दुल्हन के प्रवेश की तैयारी हो रही थी, रविवार की सुबह उसी घर में सारी खुशियां मातम में बदल गईं। दूल्हे ने खेत में जाकर आत्महत्या कर ली। मामला जिले के मोटा गांव थाना क्षेत्र के कटारिया पाड़ा के डुडका गांव का है, जहां खेत में एक युवक का शव मिला, जिसकी 3 दिन बाद बारात निकलनी थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी महात्मा गांधी अस्पताल भेज दिया गया है।

दूल्हे का शव देखा तो सन्न रह गए

आपको बता दें कि डुडका गांव में 26 वर्षीय युवक की शादी की तैयारियां चल रही थीं। मंगलवार को युवक की बारात आने वाली थी। ऐसे में पिछले कई दिनों से हल्दी और मेंहदी जैसी रस्में चल रही थीं। आदिवासी क्षेत्रों में कई दिनों तक पारंपरिक उत्सव के रूप में कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इसी तरह शनिवार रात करीब 12 बजे तक कार्यक्रम चलते रहे। इसके बाद लोग सुबह उठे और अपनी दिनचर्या शुरू की। इसी बीच कुछ लोगों ने खेत में दूल्हे का शव देखा तो सन्न रह गए। इसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गयी। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें

Rajasthan : शादी की खुशियां मातम में बदली…युवक ने हर्ष फायरिंग में चलाई गोली, छत पर बैठे शख्स को जा लगी; मौत

मामले की जांच कर जल्द करेंगे खुलासा

पुलिस अधिकारी गंगाराम ने बताया कि सुबह 7 बजे गांव के एक व्यक्ति ने युवक के आत्महत्या करने की सूचना दी थी। इसके बाद टीम को मौके पर भेजा गया। इस संबंध में तुरंत मामला दर्ज किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल भेजा गया।मामले की जांच कर जल्द खुलासा किया जाएगा।

Home / Banswara / राजस्थान : शादी के 3 दिन पहले दूल्हे ने किया सुसाइड, इस स्थान पर मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो