scriptभाजपा सांसद उपेंद्र रावत बोले- बेगुनाह होने तक नहीं लडूंगा चुनाव, आपत्तिजनक वीडियो हुआ था वायरल | BJP MP Upendra Rawat says I will not contest elections until proven innocent leaked mms | Patrika News

भाजपा सांसद उपेंद्र रावत बोले- बेगुनाह होने तक नहीं लडूंगा चुनाव, आपत्तिजनक वीडियो हुआ था वायरल

locationबाराबंकीPublished: Mar 04, 2024 04:26:32 pm

Submitted by:

Anand Shukla

BJP MP Upendra Rawat: अश्लील वीडियो वायरल के बाद बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र रावत (Upendra Rawat) ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा कि निर्दोष साबित होने तक चुनाव नहीं लडूंगा।

BJP MP Upendra Rawat says I will not contest elections until proven innocent leaked mms
BJP MP Upendra Rawat
BJP MP Upendra Rawat: भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए यूपी के 51 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है। इनमें बाराबंकी संसदीय सीट के प्रत्याशी का नाम भी शामिल हैं। बीजेपी ने एक बार फिर वर्तमान सांसद उपेंद्र सिंह रावत (Upendra Singh Rawat) पर दांव लगाया। लेकिन रविवार को बाराबंकी जिले की राजनीति में भूचाल आ गया। उनके नाम का ऐलान होने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल होने लगा। ये वीडियो बाराबंकी के सांसद उपेंद्र सिंह रावत का बताया जाने लगा।
वहीं, अश्लील वीडियो सामने आने के बाद भाजपा उम्मीदवार ने बड़ा एलान किया है। उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं होता हूं, तब तक मैं कोई चुनाव नहीं लडूंगा।

सोशल मीडिया पर वायरल है कई सारी वीडियो


बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत का सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियो वायरल हो गई हैं। दावा है कि ये वीडियो भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत के हैं। ये सभी अश्लील वीडियो हैं। वहीं, भाजपा सांसद की तरफ से इन सभी वीडियो को फर्जी बताया गया है। सांसद के निजी सचिव दिनेश चंद्र रावत ने स्थानीय कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने सांसद को भाजपा से उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद उनकी छवि धूमिल करने के लिए उनका संपादित आपत्तिजनक वीडियो सार्वजनिक कर दिया है।

 

बीजेपी सांसद ने किया बड़ा एलान


उपेंद्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया 'X' पर पोस्ट करते हुए लिखा, "मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है जो DeepFake AI तकनीक द्वारा जेनरेटेड है, जिसकी FIR मैंने दर्ज करा दी है,इसके संदर्भ में मैंने मा॰ राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से निवेदन किया है कि इसकी जाँच करवायी जाये। जबतक मैं निर्दोष साबित नहीं होता सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूँगा"

ट्रेंडिंग वीडियो