ई-रिक्शा के जरिये शहर की संकरी गलियों में घर-घर से उठेगा कचरा, सांसद ने किया उद्घाटन

Garbage will be picked up from door to door through e-rickshaw- शहर की संकरी गलियों से अब ई-रिक्शा के जरिए कचरा उठाया जाएगा। नगर पालिका ने डोर-टू-डोर कचरा उठाने के लिए ई-रिक्शों की खरीद की है। इसका उद्घाटन आज बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत (Upendra Singh Rawat) ने किया।

By: Karishma Lalwani

Published: 13 Oct 2021, 12:49 PM IST

बाराबंकी. Garbage will be picked up from door to door through e-rickshaw. शहर की संकरी गलियों से अब ई-रिक्शा के जरिए कचरा उठाया जाएगा। नगर पालिका ने डोर-टू-डोर कचरा उठाने के लिए ई-रिक्शों की खरीद की है। इसका उद्घाटन आज बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत (Upendra Singh Rawat) ने किया। कहा कि इन ई-रिक्शा से कचरा उठाने में काफी आसानी होगी जो संकरी गलियों में जा सकते हैं और घर-घर से कूड़ा उठाएंगे जिससे शहर साफ और सुंदर बनेगा।

सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने इस पर कहा की प्रधानमंत्री मोदी की सोच है कि स्वच्छ भारत और सुंदर भारत बने बने। इसी सोच के तहत पूरे देश में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। आज बाराबंकी नगर पालिका में ई-रिक्शा खरीदे गए हैं। यह ई रिक्शा घरों से जाकर कूड़ा लाएंगे जिससे शहर में कूड़ा डंपिंग ना होने पाए। बाराबंकी शहर को साफ और स्वच्छ बनाएं रखने में अहम योगदान देंगे।

ये भी पढ़ें: यूपी सरकार का ऐलान, विश्वविद्यालय टॉपरों के नाम से भी बनेगा गौरव पथ

ये भी पढ़ें: यूपी में बंपर वैकेंसी, योगी सरकार जल्द करेगी रिक्त पदों पर भर्तियां, मांगा ब्योरा

BJP
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned