scriptदुल्हन भागी तो चचेरे भाई को किडनेप कर के काटे बाल, पेशाब पिलाकर पहनाई जूतों की माला, सोशल मीडिया पर Video Viral | Inhuman Incident Of Kidnapping With Cousin Brother Of Looteri Dulhan Video Viral Of Drink Urine And Garland Of Shoes | Patrika News
बारां

दुल्हन भागी तो चचेरे भाई को किडनेप कर के काटे बाल, पेशाब पिलाकर पहनाई जूतों की माला, सोशल मीडिया पर Video Viral

Crime News: पुलिस सूत्रों के अनुसार फरियादी की चचेरी बहिन की शादी अर्डान्द निवासी रमेश बंजारा के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद रमेश की पत्नी घर से भाग गई।

बारांMay 30, 2024 / 01:58 pm

Akshita Deora

पिछले दिनों मध्यप्रदेश के गुना के युवक का अपहरण कर मारपीट करने, बंधक बनाकर उसके बाल काटने और पेशाब पिलाने की अमानवीय घटना के तार बारां जिले से जुड़े हुए हैं। वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले खुलासा हुआ। इस मामले में पीड़ित युवक मध्यप्रदेश के गुना जिले के फ तेहगढ़ निवासी है।
इस कारण फ तेहगढ़ थाने में इस वारदात मुकदमा दर्ज हुआ। प्रकरण की जांच करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए मध्यप्रदेश पुलिस मंगलवार को बारां पहुंची। उसने अटरू थाना पुलिस के सहयोग से क्षेत्र के अर्डान्द गांव निवासी तीन युवकों को हिरासत में लेकर गई। हालांकि अब तक घटनास्थल को लेकर संशय बना हुआ है। बारां और गुना के एसपी अपने जिले में यह घटना होने से इनकार कर रहे है।
यह भी पढ़ें

13 साल की दुल्हन 30 साल का दूल्हा, मां और नानी ने मिलकर रचवाया था ब्याह और फिर ट्रेन में हो गया कुछ ऐसा

अटरू थाना प्रभारी मुकेश मीणा ने बताया कि मध्य प्रदेश पुलिस मंगलवार को बारां आई थी। उन्होंने घटना के आरोपी अटरू थाना क्षेत्र के अर्डाण्द निवासी होने बताए। इस पर एक आरोपी को मंगलवार सुबह व दो को रात को डिटेन कर उन्हें सौंपा गया। पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले अर्डान्द निवासी जगदीश से पूछताछ की तो उसने वीडियो मध्यप्रदेश के बड़ौद स्थित खात्याखेड़ी बड़ौद में बनाया जाना बताया है। घटना बारां जिले की नहीं है। इस बारे में फतेहगढ़ थाने पर प्रकरण दर्ज है। वहां की पुलिस अनुसंधान कर रही है।

लेनदेन का विवाद

पुलिस सूत्रों के अनुसार फरियादी की चचेरी बहिन की शादी अर्डान्द निवासी रमेश बंजारा के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद रमेश की पत्नी घर से भाग गई। इसके बाद समाज में प्रचलित प्रथा के तहत रमेश ने लेनेदेन को लेकर फरियादी के साथ यह अमानवीय कृत्य किया।

Hindi News/ Baran / दुल्हन भागी तो चचेरे भाई को किडनेप कर के काटे बाल, पेशाब पिलाकर पहनाई जूतों की माला, सोशल मीडिया पर Video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो