scriptअब बरेली के भाजपा विधायक को मिली धमकी, मोबाइल का इंटरनेट किया बंद | 10 lakh extortion and threat message on whatsapp for mla shyam bihari | Patrika News

अब बरेली के भाजपा विधायक को मिली धमकी, मोबाइल का इंटरनेट किया बंद

locationबरेलीPublished: May 24, 2018 10:12:13 am

Submitted by:

suchita mishra

विधायकों को धमकी मिलने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में अब भाजपा विधायक श्यामबिहारी लाल से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है।

bjp mla

bjp mla

बरेली। भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को धमकी मिलने का सिलसिला जारी है।फरीदपुर से भाजपा विधायक श्यामबिहारी लाल को भी व्हाट्सअप पर मैसेज भेज कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है और बात न मानने पर जान से मारने की धमकी दी है। विधायक ने इसकी शिकायत एसएसपी कलानिधि नैथानी से की है। विधायक के मोबाइल पर कई बार मैसेज आने के बाद विधायक ने परेशान होकर अपने मोबाइल पर इंटरनेट बन्द कर लिया है।
मंडल के चार विधायकों की मिली धमकी
बरेली की फरीदपुर विधानसभा से विधायक श्यामबिहारी लाल के साथ ही बदायूं जिले की बिल्सी विधानसभा के विधायक आरके शर्मा, शाहजहांपुर की कटरा विधानसभा के विधायक वीर विक्रम सिंह और शाहजहांपुर की ही ददरौल विधानसभा के विधायक मानवेन्द्र सिंह को भी धमकी भरा मैसेज आया है।
Read it – रमजान-ए मुबारक यानी रहमतों वाला महीना, जानिए रोजे नहीं रखते तो क्या होता है…

रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी
विधायक श्यामबिहारी लाल को जो मैसेज भेजा गया है, उसमें उनसे 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है और रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। विधायक ने पत्रिका से बात करते हुए बताया कि उनके मोबाइल पर लगातार कई बार धमकी का मैसेज आया है जिसके कारण उन्होंने अपना व्हाट्सअप बन्द कर लिया है और इस मामले में कार्रवाई के लिए एसएसपी को पत्र लिख दिया है।
मुकदमा हुआ दर्ज
विधायक को धमकी मिलने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। एडीजी प्रेमप्रकाश ने बताया कि इस मामले के खुलासे के लिए साइबर सेल और एसटीएफ को लगाया गया है। साथ ही जिन विधायकों को धमकी मिली है उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो