scriptफौजी ने सिलाई मशीन से पत्नी की उंगलियों की कर दी सिलाई, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान | Patrika News
बरेली

फौजी ने सिलाई मशीन से पत्नी की उंगलियों की कर दी सिलाई, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

नवाबगंज में देश का सिपाही कह जाने वाले एक फौजी ने किसी दूसरी महिला से संबंध के चलते अपनी पत्नी को बढ़ी बेहरमी से पीटा। उसने उसकी अंगुलियों को सिलाई मशीन से सिल दिया।

बरेलीMay 25, 2024 / 12:31 pm

Avanish Pandey

पीड़ित नीलम कुमारी।

बरेली। नवाबगंज में देश का सिपाही कह जाने वाले एक फौजी ने किसी दूसरी महिला से संबंध के चलते अपनी पत्नी को बढ़ी बेहरमी से पीटा। उसने उसकी अंगुलियों को सिलाई मशीन से सिल दिया। बाद में अपने साले को फोन कर बहन की घर से लाश उठा ले जाने की बात कही। घायल विवाहिता ने मामले की प्राथमिकी अपने पति और सास के खिलाफ नवाबगंज थाने में दर्ज कराई है। आरोपी फौजी 12 मई से घर पर ही छुट्टी पर था।
जिला उदयपुर में नायक के पद पर है तैनात
हाफिजगंज थाना क्षेत्र के चौखंडी गांव की नीलम कुमारी का विवाह 23 अप्रैल 2021 को तुमड़िया गांव के मुकेश कुमार के साथ हुआ था। मुकेश कुमार असम के 281 यूनिट फील्ड असम हाथी गेट जिला उदयपुर में नायक के पद पर तैनात है। वह अपने परिवार के साथ कस्बे के गंगवार कॉलोनी में रहता है। दंपति को एक पुत्र अभिधन्न आठ माह है। उसकी पत्नी का आरोप है कि पति का दूसरी महिला से अवैध संबंध है। इस कारण वह उसे जान से मार कर उससे शादी करना चाहता है। इसमें उसकी मां ऊषा देवी भी बेटे का साथ देती है।
धारदार छुरी से किया हमला
वह 12 मई को छुट्टी लेकर घर आया है। आरोप है कि 21 मई की रात एक बजे पति ने उसे जान से मारने की नियत से उसके ऊपर धारदार छुरी से हमला कर दिया। जिससे उसके बाएं हाथ की कलाई कट गयी। इसके बाद महिला के दोनों हाथों की अंगुलियों को सिलाई मशीन से सिल दिया। बाद में उसने महिला को जमीन पर पटक कर मारपीट की। महिला के बेहोश होने पर उसके भाई लोकेश को फोन कर कहा कि तेरी बहन को मार दिया है। अब उसकी लाश को आकर ले जाओ। सूचना मिलने पर महिला का भाई अपनी पत्नी किरन के साथ पहुंचा तो उससे भी धमकाया। घटना की रिपोर्ट नीलम ने पति मुकेश और सास ऊषा देवी के खिलाफ थाना नवाबगंज में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया है।

Hindi News/ Bareilly / फौजी ने सिलाई मशीन से पत्नी की उंगलियों की कर दी सिलाई, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो