scriptविधायक, जिलाध्यक्ष से कहने के बाद भाजपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख ने दिया इस्तीफा, जाने क्यों | Patrika News
बरेली

विधायक, जिलाध्यक्ष से कहने के बाद भाजपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख ने दिया इस्तीफा, जाने क्यों

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी में धंतिया के चंद्रप्रकाश मेमोरियल इंटर कॉलेज में फोर्स के ठहराव को लेकर विद्यालय प्रबंधक पूर्व ब्लॉक प्रमुख भद्रसेन गंगवार ने भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इंस्पेक्टर पर तानाशाही का आरोप लगाया साथ ही विधायक के प्रति भी नाराजगी जताई है। इस स्थिति से अधिकारी भी हैरत में […]

बरेलीApr 28, 2024 / 12:25 pm

Avanish Pandey

चन्द्र प्रकाश मैमोरियल इण्टर कॉलेज। (फाइल फोटो)

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी में धंतिया के चंद्रप्रकाश मेमोरियल इंटर कॉलेज में फोर्स के ठहराव को लेकर विद्यालय प्रबंधक पूर्व ब्लॉक प्रमुख भद्रसेन गंगवार ने भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इंस्पेक्टर पर तानाशाही का आरोप लगाया साथ ही विधायक के प्रति भी नाराजगी जताई है। इस स्थिति से अधिकारी भी हैरत में हैं। भद्रसेन गंगवार ने भाजपा जिलाध्यक्ष को लिखे इस्तीफे में बताया है कि उनके कॉलेज में इस समय प्रवेश प्रक्रिया चल रही है। कॉलेज में चुनाव से दस दिन पहले पुलिस फोर्स ठहराने के लिए फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने कॉल की। कॉलेज के ताले खोलने के लिए कहा तो विद्यालय प्रबंधक ने आग्रह किया कहा कि चुनाव से दो दिन पहले पुलिस फोर्स ठहरा दी जाए।
इंस्पेक्टर पर तानाशाही का आरोप लगाया, विधायक से भी जताई नाराजगी
आरोप है कि इस बात पर इंस्पेक्टर ने तानाशाही भरे लहजे में उनसे बात की। कहा कि स्कूल के ताले तोड़कर फोर्स ठहराई जाएगी और इसकी मान्यता भी प्रत्याहरण कर ली जाएगी। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि इस मामले में उन्होंने मीरगंज विधायक और भाजपा प्रत्याशी से अनुरोध किया कि इंस्पेक्टर से बात कर लें तो इनमें से किसी ने इंस्पेक्टर से बात तक नहीं की। उन्होंने कहा कि वह खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं। इसीलिए भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। मामले में इंस्पेक्टर ने अभद्रता के आरोप को गलत बताया। वहीं, एसपी उत्तरी मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि जिला प्रशासन ने ही सभी संबंधित कॉलेज अधिग्रहित किए हैं, उन्हीं के निर्देशों के आधार पर फोर्स रोका जा रहा है। अगर किसी स्तर पर कोई समस्या है तो उसका हल निकाला जाएगा।

Home / Bareilly / विधायक, जिलाध्यक्ष से कहने के बाद भाजपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख ने दिया इस्तीफा, जाने क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो