script

भाजपा विधायक के घर पुलिस ने दी दबिश, समर्थन में उतरे हजारों कार्यकर्ता, भाजपा नेताओं ने एसएसपी को हटाने की मांग की।

locationबरेलीPublished: Sep 23, 2018 09:14:14 am

Submitted by:

suchita mishra

विधायक के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे के विरोध में भाजपा के सांसद और विधायक उनके समर्थन में खुल कर सामने आ गए है

bjp mla rajesh mishra

भाजपा विधायक के घर पुलिस ने दी दबिश, समर्थन में उतरे हजारों कार्यकर्ता, भाजपा नेताओं ने एसएसपी को हटाने की मांग की।

बरेली। बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे के बाद एसपी सिटी ने भारी पुलिस बल के साथ उनके घर पर दबिश दे दी। विधायक के खिलाफ पुलिस की इस कार्रवाई ने तूल पकड़ लिया है। विधायक के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे के विरोध में भाजपा के सांसद और विधायक उनके समर्थन में खुल कर सामने आ गए है। भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल शनिवार देर शाम आईजी से मिला और एसएसपी मुनिराज और एसपी सिटी अभिनंदन सिंह को हटाने की मांग की। वही भाजपा विधायक के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे की सूचना पर उनके सैकड़ों की तादात में समर्थक भी सड़क पर उतर आए और उन्होंने सर्किट हाउस में जमकर नारेबाजी की। देर रात तक भाजपा के नेताओं की बैठक सर्किट हाउस में चली। बैठक के बाद सभी ने एक सुर में पुलिस की कार्रवाई को अनुचित करार दिया। वही भाजपा विधायक ने बैठक के बाद एक बार फिर एसएसपी और एसपी सिटी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें सस्पेंड कराएंगे और जिले से बाहर भेजा जाएगा।
ये भी पढ़ें

ताजिया जुलूस के विरोध पर भाजपा विधायक पर बलवे के मुकदमे, कहा- इतनी बर्बरता तो अंग्रेजों ने भी नहीं की

मुकदमा दर्ज होने पर भड़के विधायक

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल पर दो मुकदमे दर्ज किए गए है। विधायक पर मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने उनके घर पर दबिश दे दी। वही पुलिस की इस कार्रवाई से विधायक भड़क गए और उन्होंने एसएसपी मुनिराज पर जमकर निशाना साधा। पप्पू भरतौल ने कहा कि मेरे घर पर दबिश दी गई।मेरे घर की तलाशी ली गई, बच्चों से बदसलूकी की गई। उन्होंने कहा कि मेरे साथ ही पड़ोसियों के घर पर भी दबिश दी गई। क्या में आतंकवादी हूं जो ऐसी कार्रवाई की गई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं गिरफ्तारी से डरता नही हूं क्योकि जिन ईंटों के घर बने उन्ही से जेल बनी है और मेरी गिरफ्तारी पर शहर में आग लग जाएगी। जिसके बाद विधायक अपने समर्थकों के साथ सर्किट हाउस गए। सर्किट हाउस में विधायक के समर्थकों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
सर्किट हाउस में विधायक और अन्य भाजपा नेताओं ने बैठक की। इस दौरान जिले के प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक से भी भाजपा नेताओं ने बात की। बैठक के बाद विधायक पप्पू भरतौल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पूरे मामले से प्रभारी मंत्री को अवगत कराया गया है और उन्होंने भी नाराजगी जताई है कि उनकी जानकारी के बगैर कैसे विधायक पर मुकदमा दर्ज हो गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो विधानसभा में नोटिस भी देंगे कि क्यो उनके घर पर दबिश दी गई। उन्होंने कहा कि जिन्होंने तमंचे लहराए और पुलिस की गाडी तोड़ी उनके घर पर क्यों नहीं दबिश दी गई। पुलिस की इस कार्रवाई के लिए उन्होंने एसएसपी मुनिराज और एसपी सिटी अभिनंदन सिंह को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि अगर पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करना था तो घर पर दबिश क्यों मारी मैं कार्यालय पर था वही आकर गिरफ्तार कर लेते। उन्होंने कहा कि अब में गिरफ्तारी देने आया हूँ क्यों नहीं करती पुलिस गिरफ्तारी।

ट्रेंडिंग वीडियो