scriptबरेली के बैंक कर्मी ने मेट्रो स्टेशनों पर लिखे थे अरविंद केजरीवाल को लेकर धमकी भरे मैसेज, दिल्ली न छोड़ने पर तीन थप्पड़ों की याद दिलाई | Patrika News
बरेली

बरेली के बैंक कर्मी ने मेट्रो स्टेशनों पर लिखे थे अरविंद केजरीवाल को लेकर धमकी भरे मैसेज, दिल्ली न छोड़ने पर तीन थप्पड़ों की याद दिलाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 33 वर्षीय अंकित गोयल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बरेलीMay 22, 2024 / 03:31 pm

Avanish Pandey

स्टेशन पर धमकी भरे मैसेज लिखते नजर आया आरोपी।

बरेली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 33 वर्षीय अंकित गोयल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने मेट्रो स्टेशनों और ट्रेन के अंदर सीएम केजरीवाल के लिए धमकी भरे मैसेज लिखे थे। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने एफआईआर दर्ज की।
दिल्ली पुलिस ने आरोपी को तीस हजारी कोर्ट में किया पेश
पुलिस ने बताया कि 33 वर्षीय आरोपी अंकित गोयल को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने एफआईआर दर्ज की थी और मामले की जांच कर रही थी। दिल्ली पुलिस ने अंकित गोयल को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया। अंकित गोयल बरेली का रहने वाला हैं और आरोपी सिविल लाइंस की मैन ब्रांच में कार्यरत है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी संदेश के फोटो को अपलोड कर दिया।
इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी संदेश के फोटो किए अपलोड
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर इंग्लिश में मुख्यमंत्री केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरा मैसेज लिखा था। इन संदेशों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया। इन संदेशों में केजरीवाल को दिल्ली छोड़ने के लिए कहा गया है। ऐसा नहीं करने पर उन्हें तीन थप्पड़ की याद दिलाई गई है, जो चुनाव से पहले लगाए गए थे। आरोपी ने लिखा कि असली और वास्तविक थप्पड़ जल्द ही सामने आएगा।
आरोपी मानसिक तौर पर कमजोर है, लेकिन ये जांच के बाद साफ होगा
स्टेशनों पर लिखे संदेश में आरोपी ने इंस्टाग्राम अकाउंट का विवरण भी दिया है, साथ ही 19 मई की तारीख का भी जिक्र किया है। एक अन्य संदेश में मुख्यमंत्री को दिल्ली छोड़ने के लिए कहा गया। साथ ही कहा गया कि अब उन्हें मुफ्त चीजों की जरूरत नहीं है। साथ ही अपने आवास पर 45 करोड़ रुपये खर्च करने की बात लिखी। इसके अलावा भी कई तरह के आपत्तिजनक संदेश लिखे गए, जिसके फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए। पुलिस ने कहा कि आरोपी किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा है लेकिन केजरीवाल की कुछ रैलियों में शामिल हुआ है। पुलिस के अनुसार आरोपी मानसिक तौर पर कमज़ोर है, लेकिन ये जांच के बाद साफ होगा।

Hindi News/ Bareilly / बरेली के बैंक कर्मी ने मेट्रो स्टेशनों पर लिखे थे अरविंद केजरीवाल को लेकर धमकी भरे मैसेज, दिल्ली न छोड़ने पर तीन थप्पड़ों की याद दिलाई

ट्रेंडिंग वीडियो