scriptएक्शन मोड में बरेली पुलिस, 24 घंटे में दूसरा एनकाउंटर, दो लुटेरों को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला | Patrika News
बरेली

एक्शन मोड में बरेली पुलिस, 24 घंटे में दूसरा एनकाउंटर, दो लुटेरों को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

बरेली पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। मंगलवार आधी रात करीब 11:30 बजे 24 घंटे में दूसरा एनकाउंटर किया है। बारादरी पुलिस ने लूट की घटना में शामिल दो आरोपी अमर सिंह यादव निवासी कालीबाड़ी और रोबी यादव निवासी बिल्सी जिला बदायूं को गिरफ्तार कर दिया है।

बरेलीJul 03, 2024 / 08:10 pm

Avanish Pandey

पुलिस ने लुटेरों को किया गिरफ्तार |

बरेली : बरेली पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। मंगलवार आधी रात करीब 11:30 बजे 24 घंटे में दूसरा एनकाउंटर किया है। बारादरी पुलिस ने लूट की घटना में शामिल दो आरोपी अमर सिंह यादव निवासी कालीबाड़ी और रोबी यादव निवासी बिल्सी जिला बदायूं को गिरफ्तार कर दिया है। एनकाउंटर में दोनों आरोपियों के पैर में गोली लगी है। उनसे लूट के रुपये, दो तमंचे, दो कारतूस और बाइक बरामद की गई है।
5 दिन पहले लूट और छिनैती की वारदात को दिया था अंजाम
एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि दोनों आरोपियों ने पांच दिन पहले 29 जून 2024 को लूट और छिनैती की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपियों को पकड़ने के लिए बारादरी पुलिस और एसओजी टीम का गठन किया गया था।
अमर सिंह यादव का है आपराधिक इतिहास
जांच में पता चला कि आरोपी अमर सिंह यादव का आपराधिक इतिहास है। उसके खिलाफ कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। इसके बाद मंगलवार रात मुखबिर की सूचना पर बारादरी पुलिस और एसओसी टीम ने बाइक सवार दोनों आरोपियों को डोहरा रोड से रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज जाने वाली रोड पर घेर लिया। तब पुलिस एनकाउंटर में दोंनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों से लूट की रकम, आधार कार्ड, बाइक, 315 बोर के दो तमंचे, एक खोखा कारतूस और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

Hindi News/ Bareilly / एक्शन मोड में बरेली पुलिस, 24 घंटे में दूसरा एनकाउंटर, दो लुटेरों को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो