scriptनाथधाम टाउनशिप से पहले कर डाला 50 हजार मीटर में अवैध निर्माण, बुलडोजर से तोड़फोड़ | Patrika News
बरेली

नाथधाम टाउनशिप से पहले कर डाला 50 हजार मीटर में अवैध निर्माण, बुलडोजर से तोड़फोड़

बरेली विकास प्राधिकरण की तीसरी बड़ी आवासीय योजना के धरातल पर उतरने से पहले कॉलोनाइजरों ने अवैध निर्माण का जाल फैला दिया है।

बरेलीMay 30, 2024 / 09:15 pm

Avanish Pandey

बरेली। बरेली विकास प्राधिकरण की तीसरी बड़ी आवासीय योजना के धरातल पर उतरने से पहले कॉलोनाइजरों ने अवैध निर्माण का जाल फैला दिया है। गुरुवार को प्राधिकरण ने 50 हजार वर्ग मीटर जमीन पर बसाई जा रही अवैध कॉलोनी पर बुलडोजर चला दिया।
सुमंगलम नाम से बिल्डरों ने डेवलप करनी शुरू की कॉलोनी

प्लॉटिंग करने वाले कॉलोनाइजरों के खिलाफ गुरुवार को बड़ा एक्शन लिया गया। उन्हें नोटिस देकर जवाब मांगा है। बीडीए उपाध्यक्ष मानिकनंद ए ने बताया कि प्राधिकरण की प्रवर्तन टीम द्वारा मिलक रोंधी रोड निकट सुभाष नगर बदायूं रोड पर सुमंगलम नाम से अवैध कालोनी का निर्माण किया जा रहा था। 50 हजार वर्ग मीटर जमीन पर धीरज सक्सेना, जेके सक्सेना और मनोज जौहरी द्वारा बिना नक्शा पास कॉलोनी का निर्माण कार्य किया जा रहा था। टीम ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया तो सड़क, विद्युत पोल, भूखंडों का निर्माण कार्य चलता मिला।
बीडीए ने अवैध निर्माण पर की यह कार्रवाई

उक्त अवैध कालोनियों के विरूद्ध उप्र नगर योजना एवं विकास अधिनियम-1973 की सुंसगत धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि हम लगातार लोगों को सूचित कर रहे हैं कि बिना नक्शा पास कोई भी भवन, प्लाट की खरीदारी न करें।

Hindi News/ Bareilly / नाथधाम टाउनशिप से पहले कर डाला 50 हजार मीटर में अवैध निर्माण, बुलडोजर से तोड़फोड़

ट्रेंडिंग वीडियो