हज के फर्ज के बाद मक्का मदीना में मनाया गया जश्न ए आजादी

हज के फर्ज के बाद मक्का मदीना में मनाया गया जश्न ए आजादी

jitendra verma | Updated: 15 Aug 2019, 05:20:22 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

हरम शरीफ़ में हिंदुस्तान की तरक़्क़ी,क़ामयाबी,सलामती के साथ अमन चैन के लिये ख़ास दुआ की।

बरेली। सऊदी के मक्का मदीना शहर में बरेली हज सेवा समिति के तत्वाधान में हाजियो ने यौमे आज़ादी का जशन तिरंगा झंडा फहराकर मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुबारकबाद दी। बरेली हज सेवा समिति के संस्थापक पम्मी खान वारसी ने बताया कि इस मौके पर हिंदुस्तानी हाजियों में खासकर बरेली के हाजी बड़ी तादात में शामिल रहे और हरम शरीफ़ में हिंदुस्तान की तरक़्क़ी,क़ामयाबी,सलामती के साथ अमन चैन के लिये ख़ास दुआ की।

1165 हाजी गए थे हज पर

बरेली हज सेवा समिति के संस्थापक पम्मी वारसी ने बताया कि हज यात्रा 2019 में बरेली जिले के कुल 1165 हज यात्री यात्रा पर गए थे। हज का फर्ज अदा करने के बाद आज तमाम हाजियों ने मक्का मदीना में आजादी का जश्न मनाया और देश के लिए दुआ मांगी। इस अवसर पर शाहबाज़ खान,हाजी यासीन क़ुरैशी,हाजी हसीन मियाँ वारसी,हाजी मोहसिन रज़ा क़ुरैशी,हाजी इमरान शेख,हाजी यासीन कुरैशी,हाजी राहत शेख,हाजी जलाउद्दीन अकबर,हाजी अबरार अहमद,हाजी गुलज़ार आदि मौजूद रहें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned