scriptडीएम ने किया एसडीएम और तहसीलदारों के ट्रांसफर, गोविंद मौर्य बने एसडीएम सदर | Patrika News
बरेली

डीएम ने किया एसडीएम और तहसीलदारों के ट्रांसफर, गोविंद मौर्य बने एसडीएम सदर

डीएम रविंद्र कुमार ने प्रशासनिक व्यवस्था को और अधिक चुस्त दुरुस्त रखने के लिए एसडीएम और तहसीलदारों के ट्रांसफर कर दिए हैं।

बरेलीJul 06, 2024 / 09:47 pm

Avanish Pandey

गोविंद मौर्य,निधि डोडवाल,अजय उपाध्याय,रत्निक़ा श्रीवास्तव

बरेली। डीएम रविंद्र कुमार ने प्रशासनिक व्यवस्था को और अधिक चुस्त दुरुस्त रखने के लिए एसडीएम और तहसीलदारों के ट्रांसफर कर दिए हैं। उन्होंने एसडीएम सदर रतनिका श्रीवास्तव को बहेड़ी का नया उप जिला अधिकारी बनाया है।
अजय उपाध्याय एसडीएम फरीदपुर, निधि को भेजा आंवला

निधि डोडवाल को एसडीएम फरीदपुर से एसडीएम न्यायिक आंवला बनाया गया है। बहेड़ी के एसडीएम अजय कुमार उपाध्याय को एसडीएम फरीदपुर भेजा गया है। एसडीएम सदर रत्निका श्रीवास्तव को एसडीएम बहेड़ी के पद पर तैनात किया गया है। फरीदपुर के एसडीएम गोविंद मौर्य को अब एसडीएम सदर बनाया गया है। गोविंद मौर्य का इससे पहले हाल ही में ट्रांसफर हुआ था।
दो दिन में ही बदले बहेड़ी के तहसीलदार

डीएम रविंद्र कुमार ने फरीदपुर के तहसीलदार दुष्यंत प्रताप सिंह को अब बहेड़ी का तहसीलदार बनाया है। जबकि बहेड़ी के प्रभारी तहसीलदार नायब तहसीलदार रजनीश सक्सेना को नायब तहसीलदार प्रभारी तहसीलदार फरीदपुर बनाया गया है। इसके अलावा वह राजस्व संहिता की धारा 67 के तहत तहसीलदार के जैसे ही फरियादियों की समस्या सुनकर उनका निस्तारण भी करेंगे। दो दिन पहले ही रजनीश सक्सेना को बहेड़ी का प्रभारी तहसीलदार बनाया गया था।

Hindi News/ Bareilly / डीएम ने किया एसडीएम और तहसीलदारों के ट्रांसफर, गोविंद मौर्य बने एसडीएम सदर

ट्रेंडिंग वीडियो