scriptमनोरंजन प्रदर्शनी : चौंकिए मत, बरेली में भी है इंडिया गेट | Entertainment Exhibition: Don't be surprised, Bareilly also has India | Patrika News

मनोरंजन प्रदर्शनी : चौंकिए मत, बरेली में भी है इंडिया गेट

locationबरेलीPublished: Jun 01, 2023 08:03:59 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। बच्चों के मनोरंजन के लिए बरेली में इंडिया गेट बनाया गया है। बिशप इंटर कॉलेज में आयोजित बरेली मनोरंजन विकास प्रदर्शनी में इंडिया गेट के साथ ही बच्चों के एडवेंचर के कई गेम लगाए गए हैं।

india_gate.jpg
झूले, खिलौने और मिक्की माउस बने आकर्षण का केंद्र

बरेली मनोरंजन प्रदर्शनी के आयोजक अरुण थामस ने बताया कि बच्चों के झूले, मिक्की माउस, एडवेंचर के गेम आकर्षण का केंद्र है। कम बजट में बच्चे अपने परिवार के साथ प्रदर्शनी में पूरा लुत्फ उठा सकते हैं। वह बच्चों के गेम खेलने, झूला झूलने से लेकर तमाम तरीके के नए खिलौनों की व्यवस्था की गई है। शाम ढलते ही बिशप मंडल रोशनी से जगमगा उठता है। रंग बिरंगी सतरंगी लाइटें देखकर बच्चे रोमांचित हो रहे हैं।

20 रुपये एंट्री फीस, सुरक्षा के बंदोबस्त, सीसीटीवी से हो रही रिकॉर्डिंग


अरुण थामस ने बताया कि प्रदर्शनी में एंट्री फीस 20 रूपये रखी गई है। इसके अलावा सुरक्षा के विशेष इंतजाम है। प्राइवेट सुरक्षा भी तैनात की गई है। बच्चों के एडवेंचर के साथ महिलाओं युवतियों की शॉपिंग की भी व्यवस्था है। इसके अलावा लजीज व्यंजनों के स्टॉल लगाए गए हैं। जिससे लोग तरह-तरह के चाइनीज, साउथ इंडियन खाने का आनंद उठा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो