script फरीदपुर चेयरमैन ने मजदूर को छत से फेंका, हत्या का मुकदमा दर्ज, जानें मामला | Faridpur Chairman throws laborer from roof, case of murder registered, | Patrika News

फरीदपुर चेयरमैन ने मजदूर को छत से फेंका, हत्या का मुकदमा दर्ज, जानें मामला

locationबरेलीPublished: Dec 26, 2023 06:08:50 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। फरीदपुर नगर पालिका के चेयरमैन शराफत जरीवाला ने मकान में मजदूरी कर रहे मजदूर को छत से फेंक दिया। गिरने से मजदूर की मौत हो गई। फरीदपुर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

chairman.jpeg
मकान पर लिंटर की शटरिंग खोलने गए थे नरेंद्र

फरीदपुर के रम्पुरा रतन निवासी रीना ने बताया कि उनके पति नरेन्द्र मौर्या (32) पुत्र नत्थूलाल गांव के गुड्डु, मोरपाल और अन्य लोगों के साथ फरीदपुर नगर पालिका के चेयरमैन शराफत जरीवाला के मकान पर लिंटर की शटरिंग खोलने का काम करने गए थे। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे वह स्टूल पर थे। इस दौरान चेयरमैन ने गाली गलौज कर जल्दी-जल्दी काम खत्म करने को कहा। नरेन्द्र कुमार ने गालियां देने से विरोध किया तब शराफत जरीवाले ने अभद्रता करते हुए कहा कि मजदूर होकर मेरे मुंह लगता है।
गांव के मजदूरों ने देखी घटना, फरीदपुर पुलिस ने दर्ज किया केस

मैं तुझे अभी जमीन पर फेंक कर मार डालूगां। इतना कहने के बाद शराफत जरीवाले ने जान से मार डालने की नीयत से धक्का देकर स्टूल से जमीन पर गिरा दिया। इससे नरेंद्र को गंभीर चोटें आईं और वह बेहोश हो गए। रीना के मुताबिक इस घटना को गुड्डू, मोरपाल समेत अन्य मजदूरों ने देखा। घटना के बाद साथ काम कर रहे मजदूर नरेन्द्र को फरीदपुर के सरकारी अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद चेयरमैन के खिलाफ अपमान करने और हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

ट्रेंडिंग वीडियो