scriptयहां पर जंगली हाथियों का आतंक, वन रक्षक को मार डाला, एक सप्ताह में तीन को बनाया निशाना | Here the horror of wild elephants, killing the forest guard | Patrika News

यहां पर जंगली हाथियों का आतंक, वन रक्षक को मार डाला, एक सप्ताह में तीन को बनाया निशाना

locationबरेलीPublished: Jul 03, 2019 07:20:07 pm

Submitted by:

jitendra verma

नेपाल के दो हाथी इन दिनों उत्तराखंड के रास्ते बरेली में आ गए हैं और ये हाथी आज शीशगढ़ इलाके में पहुँच गए।

Here the horror of wild elephants, killing the forest guard

यहां पर जंगली हाथियों का आतंक, वन रक्षक को मार डाला, एक सप्ताह में तीन को बनाया निशाना

बरेली। नेपाल के जंगल से भटक कर बरेली पहुँचे दो जंगली हाथियों ने बुधवार को एक और जान ले ली। इस बार हाथियों ने वन विभाग के वन रक्षक को कुचल कर मार डाला। इसके पहले भी जंगली हाथी दो लोगों की जान ले चुके हैं। हाथियों के आतंक से ग्रामीणों में दहशत है तो वही वनरक्षक की मौत से वन विभाग में भी हड़कंप मचा हुआ है।
Here the horror of wild </figure> elephants , killing the <a  href=forest guard” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/03/img-20190703-wa0010_1_4789194-m.jpg”>वन रक्षक पर किया हमला

इस मामले में एसडीओ का कहना है कि नेपाल के दो हाथी इन दिनों उत्तराखंड के रास्ते बरेली में आ गए हैं और ये हाथी आज शीशगढ़ इलाके में पहुँच गए। ग्रामीणों से जब सूचना मिली तो पुलिस के साथ वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। हाथियों को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम जंगल में पहुंची तो हाथियों ने उन पर हमला बोल दिया इस दौरान हाथी के हमले में वन रक्षक घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां हेमंत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
तीन लोगों की ली जान

गौरतलब है कि 1 सप्ताह पहले बहेड़ी में ही इन दोनों हाथियों ने एक किसान को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद हाथियों को रेस्क्यू कर भगा दिया गया था और हाथी रामपुर पहुंच गए थे। रामपुर में भी हाथियों ने काफी आतंक मचाया था और वहां भी एक को मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद वहां से हाथी किसी तरह फिर बरेली के शीशगढ़ पहुंच गए और आज इन दोनों हाथियों ने वनरक्षक हेमंत कुमार की जान ले ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो