scriptकांग्रेस के अध्यक्ष बन सकते हैं राहुल गांधी, मोदी के विकल्प नहीं: केशव प्रसाद मौर्य | Keshav prasad Maurya Attack on Congress President Rahul Gandhi | Patrika News

कांग्रेस के अध्यक्ष बन सकते हैं राहुल गांधी, मोदी के विकल्प नहीं: केशव प्रसाद मौर्य

locationबरेलीPublished: Apr 18, 2018 05:57:31 pm

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा सरकार में लोग सपा का झंडा लगाकर मकानों पर कब्जा करते थे।
 

Keshav Prasad Maurya
बरेली। भाजपा के फायर ब्रांड नेता और प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को बरेली पहुंचे। सर्किट हाउस में उन्होंने 175 करोड़ 87 लाख की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधा। साथ ही राहुल गांधी के लिए कहा कि वो कभी भी मोदी के विकल्प नहीं बन सकते।
राहुल गांधी पर निशाना

पत्रकारों से बात करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और राहुल गांधी के एक बयान का जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी को अगर मोदी जी का आधा काम करना पड़ गया तो वो अमेठी, रायबरेली और कांग्रेस की अध्यक्षी भूल जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी के विकल्प राहुल गांधी नहीं हो सकते, राहुल कांग्रेस के अध्यक्ष तो बन सकते हैं लेकिन मोदी जी के विकल्प बन जायें ये सम्भव नहीं है।

2019 में आएंगी ज्यादा सीट

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के गठबंधन के बावजूद 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में 2014 से हम 73 प्लस ही रहेंगे, जनता का समर्थन भाजपा के पक्ष में है, पिछले दिनों जो दो सीट हारे हैं उस हार से हमने जीतने की तैयारियां शुरू की हैं।

अखिलेश यादव पर भी निशाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि वो सत्ता से बेदखल हो चुके हैं, गांव में एक कहावत है सूप बोले तो बोले… उनके समय में इतनी ख़राब हालत थी, सपा का झंडा लगाकर मकानों पर कब्जे करते थे। कुछ घटनाएं प्रदेश में हुई हैं जिसमें कठोर कार्रवाई की गई है और जो भी गड़बड़ी कर रहा है उसके खिलाफ सरकार कार्रवाई कर रही है इसलिए अखिलेश यादव का बयान का कोई महत्त्व नहीं है।
दी सौगात

वहीं बरेली में केशव प्रसाद मौर्य ने 51 कार्यों को हरी झंडी दी उन्होंने 34 परियोजनाओं का लोकार्पण और 17 का शिलान्यास किया। डिप्टी सीएम ने 175 करोड़ 87 लाख की परियोजनाओं का तोहफा बरेली के लोगों को दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो